Home /News /entertainment /

shahid kapoor says he takes wife mira rajput permission to spend money ps

शाहिद कपूर पैसे खर्च करने के लिए लेते हैं पत्नी मीरा राजपूत की इजाजत, बोले- 'मेरी बीवी, बच्चे हैं...'

शाहिद कपूर का कहना है कि पैसे खर्च करने से पहले मीरा राजपूत से परमिशन लेते हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mira.kapoor)

शाहिद कपूर का कहना है कि पैसे खर्च करने से पहले मीरा राजपूत से परमिशन लेते हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mira.kapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का कहना है कि जब से उनकी शादी हुई है, पैसे खर्च करने सहित उनकी कई आदतों में बदलाव आया है. एक्टर ने कहा कि क्योंकि अब अब उनका परिवार है. उनकी बीवी है, बच्चे हैं इसलिए उन्होंने बु्द्धिमानी से काम करना शुरू कर दिया है. वह अब पैसे सोच समझकर खर्च करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ को लेकर सुर्खियों में हैं. जर्सी को दर्शकों से खूब तारीफें मिल रही हैं. हालांकि KGF2 के चलते इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जरूर प्रभावित हुआ है. शाहिद कपूर की जर्सी अप्रैल 22 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) फीमेल लीड रोल में हैं. वहीं शाहिद के पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर (Pankaj Kapur) भी महत्वपूर्ण रोल में हैं. इस बीच शाहिद कपूर ने शादी के बाद की अपनी जिंदगी पर बात की है.

शाहिद कपूर का कहना है कि जब से उनकी शादी हुई है, पैसे खर्च करने सहित उनकी कई आदतों में बदलाव आया है. अभिनेता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा कि क्योंकि अब अब उनका परिवार है. उनकी बीवी है, बच्चे हैं इसलिए उन्होंने बु्द्धिमानी से काम करना शुरू कर दिया है. वह अब पैसे सोच समझकर खर्च करते हैं. यही नहीं, वह पैसे खर्च करने से पहले मीरा से पूछते भी हैं.

शाहिद ने अपने खर्चीली आदतों के बारे में बात करते हुए कहा- ‘पहले ऑल आउट हो जाता था, मगर अब नहीं. मैं अब एक फैमिली मैन हूं. मेरे बच्चे हैं, बीवी है. परमिशन लेनी पड़ती है. सोचना पड़ता है. हां, मैंने अपने बॉयस ट्रिप के लिए उससे परमिशन नहीं ली. मुझे लगता है कि ये मेरा अधिकार है. क्योंकि हर लड़के को कभी-कभी ट्रिप का अधिकार होता है.’

Mira rajput, shahid kapoor

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत. (फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

बता दें, शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. जिनसे उनके दो बच्चे जैन कपूर और मीशा कपूर हैं. शाहिद अपने बच्चों की झलक अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. शाहिद ही नहीं, मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. भले ही मीरा ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की कमी नहीं है.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर