• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहिद कपूर 'नो फोटोग्राफी' वाली जैकेट में फैमिली के साथ हुए स्पॉट, बच्चों को देख फैन हो गए हैरान

शाहिद कपूर 'नो फोटोग्राफी' वाली जैकेट में फैमिली के साथ हुए स्पॉट, बच्चों को देख फैन हो गए हैरान

शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ कुछ इस अंदाज में स्पॉट किए गए. (फोटो साभार:bollywoodpap/Instagram)

शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ कुछ इस अंदाज में स्पॉट किए गए. (फोटो साभार:bollywoodpap/Instagram)

बुधवार को एयरपोर्ट पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा (Mira Rajput) के साथ मीशा और जैन (Shahid Kapoor kids Misha And Jain) भी लगभग सालों बाद नजर आए. इतने लंबे गैप के बाद दोनों पब्लिकली स्पॉट किए गए कि दोनों को पहचानना भी मुश्किल हो रहा था.

  • Share this:

    नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे गुड लुकिंग कप्ल्स में से एक हैं. दोनों में भले उम्र का फासला अधिक हो, लेकिन एक साथ दोनों परफेक्ट कपल लगते हैं. शाहिद भी हमेशा मीरा राजपूत की तारीफ करते नजर आते हैं. दोनों पूरी तरह से फैमिली पर्सन हैं और दोनों ही अपने बच्चों को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. बुधवार को एयरपोर्ट पर मीशा और जैन भी लगभग सालों बाद नजर आए. इतने लंबे गैप के बाद दोनों जब पब्लिकली स्पॉट किए गए तो दोनों को पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. जैन को शाहिद ने अपनी गोद में ले रखा था तो मीरा मीशा का हाथ थामे हुए थीं.

    शाहिद कपूर ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से दूरी बनाए रखने को कहा. दोनों बच्चों को कार से लेकर निकले और शाहिद ने जैन को गोद में उठा लिया. इस दौरान, शाहिद कपूर ने जैकेट और शॉर्ट्स पहना हुआ था. उनकी जैकेट पर ‘नो फोटोग्राफी’ लिखा हुआ था. उनकी इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. शाहिद कपूर के बच्चों के इतनी जल्दी बड़े हो जाने पर सभी हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है- ‘इनके बच्चे बड़ी जल्दी बड़े हो गए.’

    वहीं, एक और यूजर ने कहा है- अभी तो इनकी शादी हुई थी. बच्चे इतनी जल्दी बड़े भी हो गए. दरअसल लॉकडाउन और कोरोना काल में शाहिद और मीरा अपने बच्चों को लेकर बाहर नहीं निकले इसलिए लगभग डेढ़ सालों से उन्हें पब्लिकली क्लिक नहीं किया गया था. अब ऐसे में जब वो इतने लंबे अरसे बाद क्लिक हुए तो लोगों को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

    वहीं, कई यूजर्स ने शाहिद और मीरा के रवैये पर नाराजगी भी जताई है. एक यूजर ने इसे एटिट्यूड प्रॉब्लम बताया तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘बहुत बड़ा घमंडी है. बहुत एटिट्यूड हैं इसमें’

    आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी. इसके बाद 2016 में मीशा का जन्म हुआ था तो वहीं, 2018 में उनके बेटे जैन का जन्म हुआ था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘जर्सी’ होगी. यह एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में एक्टर के पिता पंकज कपूर भी महत्वपूर्ण रोल में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज