लाइव टीवी

शाहिद कपूर ने शुरू की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, बोले- 'सपनों को पूरा करने के...'

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 11:53 AM IST
शाहिद कपूर ने शुरू की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग, बोले- 'सपनों को पूरा करने के...'
शाहिद कपूर तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म की शूटिंग को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया था.

'जर्सी' (Jersey) एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म इसी नाम से बनी तेलुगू सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 11:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की शूटिंग शुरू हो गई है. शूटिंग के शुरू होने की जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर शाहिद कपूर ने दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

शाहिद कपूर ने जर्सी के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर सेट से शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है, 'अपने सपनों को पूरा करने के लिए कभी देर नहीं होती. जर्सी का सफर शुरू'. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

 




 



View this post on Instagram




 

It’s never too late to chase your dream. #Jersey . . The journey begins. @GowtamNaidu @MrunalOfficial2016 @ItsAlluAravind @AmanTheGill @SriVenkateshwaraCreations


A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on






ये फिल्म इसी नाम से बनी तेलुगू सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है. 'जर्सी' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होनी है. फिल्म को गौतम टिन्नानूरी ही डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे क्रिकटर की है जो अपनी उम्र के तीसरे दशक में नेशनल टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहा है. फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

शाहिद कपूर तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म की शूटिंग को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया था. उस समय फैंस ने शाहिद के लिए दुआएं मांगी थी. फैंस का ये प्यार देखते हुए शाहिद कपूर ने भी एक इमोशनल ट्वीट लिखा था.

 



शाहिद ने लिखा था 'मेरी चिंता करने और मेरे लिए दुआएं मांगने के लिए आप सभी का धन्यवाद. पिछले दो हफ्तों से मैं ठीक नहीं था लेकिन अब काम करने के लिए एकदम तैयार हूं. जर्सी की शूटिंग शुरू होने जा रही है. शूटिंग से पहले थोड़ी घबराहट है. हर किरदार एक नई चुनौती है और अपने साथ सच पहचानने की जिम्मेदारी लाता है.' आपको बता दें कि इस साल शाहिद कपूर की सुपर डुपर हिट फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: 83 Vs जर्सी: रणवीर या शाहिद, क्रिकेटर के रूप में कौन दिख रहा है ज्यादा धाकड़?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 11:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर