अपना शहर चुनें

States

पत्नी मीरा संग गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं शाहिद कपूर, जमकर फरमा रहे हैं आराम, देखें फोटो

शाहिद कपूर, मीरा राजपूत.
शाहिद कपूर, मीरा राजपूत.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ वेकेशन एंजॉय करने गोवा (Goa) पहुंचे हैं. रविवार को दोनों गोवा के लिए रवाना हुए थे इस दौरान दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अब दोनों गोवा पहुंच चुके हैं और यहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 2:06 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा में हैं. साल के अंत तक यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि, पहले फिल्म साल की शुरुआत तक रिलीज होने वाले थी लेकिन कोरोना (Coronavirus) के चलते ऐसा नहीं हो सका. अब यह फिल्म नवबंर 2021 में रिलीज होगी. इस बीच, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ वेकेशन एंजॉय करने गोवा (Goa) पहुंचे हैं. रविवार को दोनों गोवा के लिए रवाना हुए थे इस दौरान दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. अब दोनों गोवा पहुंच चुके हैं और यहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी गोवा वेकेशन की झलक शेयर की है, जिसमें उन्होंने पूल की फोटो और शाहिद कपूर के साथ अपने पैरों की फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने किसी महिला के साथ भी अपनी फोटो शेयर की थी. मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ये तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें वह पति शाहिद कपूर संग आराम फरमाती नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है- 'हैलो गोवा.'

mira rajput
(photo credit: instagram/@mira.kapoor)





मीरा और शाहिद की ये तस्वीरें उनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा ही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर ने कुछ महीने पहले ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए शाहिद खूब तैयारी कर रहे हैं. शाहिद आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर इसकी झलक भी शेयर करते रहते हैं. शाहिद कपूर की यह फिल्म दिवाली के मौके पर यानी 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज