Shahid Kapoor ने 'जर्सी' के लिए कम की अपनी फीस, 1-2 नहीं पूरे 8 करोड़ की कटौती

शाहिद कपूर ने जर्सी के लिए अपनी फीस में 8 करोड़ की कटौती की है.
शाहिद कपूर ने जर्सी के लिए अपनी फीस में 8 करोड़ की कटौती की है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी फीस में 8 करोड़ कम कर दिए. एक्टर के इस फैसले के बाद फिल्म के निर्माता भी काफी हैरान थे, क्योंकि पहले शाहिद फिल्म के लिए 33 करोड़ फीस ले रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस का मनोरंजन जगत पर खासा प्रभाव पड़ा है. कई फिल्मी सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. इंडस्ट्री पर इसका बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है. इस बीच खबर है कि, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की फीस काफी कम कर दी है. बड़ी बात ये है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Film Jersey) ने फिल्म के लिए कोई एक, दो या तीन नहीं बल्की 8 करोड़ फीस कम की है. कथित तौर पर, फिल्म के निर्माताओं ने एक्टर से फीस कम करने की रिक्वेस्ट की थी. निर्माताओं ने कहा कि COVID-19 की वजह से फिल्म का शेड्यूल रोकना पड़ा, जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है. जिसके बाद एक्टर ने ये फैसला लिया है.

Pinkvilla के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के लीड एक्टर शाहिद कपूर से बजट का हवाला देते हुए अपनी फीस में कटौती का अनुरोध किया. जिसके बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस में 8 करोड़ कम कर दिए. एक्टर के इस फैसले के बाद फिल्म के निर्माता भी काफी हैरान थे, क्योंकि पहले शाहिद फिल्म के लिए 33 करोड़ फीस ले रहे थे. लेकिन, बाद में उन्होंने मेकर्स की परेशानियों को देखते हुए फीस में से 8 करोड़ कम कर दिए.
View this post on Instagram

Can’t wait to get back. Missing my boys @rajivmehra1988 n @harshuln #jersey

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on







यानि अब शाहिद, जर्सी के लिए सिर्फ 25 करोड़ ही लेंगे. हालांकि, उन्होंने प्रॉफिट शेयर कट नहीं किया है. फिल्म के निर्माताओं को यकीन है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म का अगला शेड्यूल देहरादून और चंडीगढ़ में फिल्माया जाना है. जर्सी इसी नाम से बनी 2019 में आई तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो सालों पहले क्रिकेट को अलविदा कह चुका है और अब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज