लाइव टीवी

कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर 'जर्सी' में निभाएंगे क्रिकेटर का किरदार

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 5:38 PM IST
कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर 'जर्सी' में निभाएंगे क्रिकेटर का किरदार
शाह‌िद कपूर ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

साउथ इंडियन फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' से बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बार फिर से एक साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक में काम करने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 5:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जब से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अगली फिल्म जर्सी की घोषणा हुई है, सभी को इसके बारे और अधिक जानने का बेसब्री से इंतजार है. अब पता चला है कि बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके शाहिद कपूर, इस फिल्म की तैयारियों में पूरी तरह से लीन हो गए हैं.

एक सूत्र ने बताया, "शाहिद जर्सी (Jersey) में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. जिस तरह से वो परफेक्शन के साथ अपने किरदार को निभाते हैं, इसके लिए उन्होंने लगातार क्रिकेट सेशन के लिए जाना शुरू कर दिया है. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में नवंबर के अंत में शुरू होगी. ”

शाहिद कहते हैं, " कबीर सिंह के बाद आगे क्या करना है, यह तय करने में मुझे कुछ समय लगा. लेकिन जिस मिनट मैंने 'जर्सी' देखी, मुझे पता था कि मैं इसे अपनी अगली फिल्म के तौर पर करना चाहता था. यह एक अद्भुत प्रेरणादायक और व्यक्तिगत मानवीय यात्रा है जिसके साथ मैं गहराई से जुड़ा महसूस करता हूँ."



फिल्म को गौतम तिन्ननौरी द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल ओरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया है. अल्लू अरविंद, अमन गिल, दिल राजू द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज़ हो रही है

शाह‌िद शुरू कर चुके हैं क्रिकेट की ट्रेनिंग
अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ के लिए क्रिकेट सीखना आरंभ कर दिया है. ‘जर्सी’ एक तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक है जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में इस महीने के अंत में शुरू होगी. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानौरी करेंगे जिन्होंने ‘जर्सी’ के मूल तेलुगु संस्करण का भी निर्देशन किया था.
Loading...

शाहरुख ने नहीं, ऐश्वर्या ने बुझाई थी अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग: रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 5:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...