Home /News /entertainment /

shahid kapoor to sara ali khan start the day with these 5 entertainment news entpks

शाहिद कपूर से सारा अली खान तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत

फिल्म ‘जर्सी’ सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी.

फिल्म ‘जर्सी’ सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी.

'जर्सी (Jersey)' देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस. हर किरदार से बेहतरीन, दमदार इमोशन के साथ बेहतरीन डायरेक्शन. #JerseyHitsItOutOfThePark" एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब किसी निर्देशक को किसी फिल्म को दो बार निर्देशित करने का मौका मिलता है, तो वह स्पष्ट रूप से फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश करेगा ही."

अधिक पढ़ें ...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ 22 अप्रैल यानी आज से सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी. फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) की तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक है और लोग इस रीमेक को भी काफी पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ, ‘कबीर सिंह’ की भारी सफलता के बाद शाहिद ने इसी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है, जिस वजह से भी फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों से अंदर के वीडियोज भी सामने आने लगे हैं.

शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ दर्शकों को आई बेहद पसंद, सिनेमाघर में दी स्टैंडिंग ओवेशन- देखें VIDEO
एक वीडियो में फिल्म खत्म होने के बाद दर्शक डायरेक्टर गौतम तिन्ननुरी की तारीफ में स्टैंडिग ऑवेशन देते हुए नजर आ रहे हैं. कई दर्शक तो गौतम तिन्ननुरी को गले तक लगा लेते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा सकता है कि ये हिंदी रीमेक दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरी है. फिल्म देखने वाले ज्यादातर दर्शकों का ट्विटर पर तो यही कहना है. नेटिजन्स फिल्म के इमोशनल सीन्स और शाहिद के परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

सारा अली खान का बचपन का VIDEO वायरल, पिता सैफ के साथ खेलती आ रही हैं नजर
सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने ट्रिप और फैमिली के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा और उनके भाई इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं और अक्सर उन्हें पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. बचपन में सारा अपने पिता सैफ की फिल्म के सेट पर जाया करती थीं. अब सारा अली खान के बचपन का एक बेहद क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं.

VIRAL PHOTO: ब्लैक कलर में मलाइका अरोड़ा का स्टनिंग लुक, दिखा बिंदास अंदाज
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने नए-नए ड्रेसिंग सेंस और लुक्स और फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 48 वर्षीय मलाइका की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल ही है. इसी के साथ मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए-नए वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बीच मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर हर कोई यही कह रहा है कि एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में काफी अलग और क्लासी हैं.

ऋतिक रोशन ने की सबा आजाद की खूब तारीफ, पोस्ट शेयर कर बोले- ‘मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है’
ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस सबा आजाद (Hrithik Roshan and Saba Azad) के बीच डेटिंग की खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. जब दोनूं पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले घूमते हुए नजर आए थे, तभी से इस बात पर मुहर लग गई थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यहां तक कि सबा ने रोशन परिवार के लिए लंच भी बनाया था, यानी एक्ट्रेस न केवल ऋतिक की लाइफ, बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब आ चुकी हैं. अब आज ऋतिक ने सबा की खूब तारीफ की है.

सनी देओल ने बर्फीली वादियों में जलेबी खाकर किया मेडिटेशन, मजेदार वीडियो वायरल
एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर-2’ (Gadar 2)की शूटिंग में बिजी है. वह लगातार शूटिंग सेट से फिल्म से संबंधित अपडेट को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बर्फीली वादियों के बीच बैठकर मजे से जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर