Home /News /entertainment /

shahid kapoor to shehnaaz gill start the day with these 5 positive entertainment news entpks

शाहिद कपूर से शहनाज गिल तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत

वेब सीरीज में विजय सेतुपति-अमोल पालेकर के साथ आएंगे नजर शाहिद कपूर.

वेब सीरीज में विजय सेतुपति-अमोल पालेकर के साथ आएंगे नजर शाहिद कपूर.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वेब सीरीज के नाम का खुलासा हो गया है. एक्टर राज और डीके की वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi) से डिजिटल स्पेस में कदम रखने जा रहे हैं. वेब सीरीज में शाहिद साउथ सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति और अमोल पालेकर के साथ नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के फैंस जानते हैं कि वे अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऐसी चर्चा है कि वे सुपरस्टार विजय सेतुपति और अमोल पालेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. वेब सीरीज का नाम है- ‘फर्जी’ (Farzi), जिसे राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वेब सीरीज नकली रुपयों-पैसों और गैंगस्टर्स के इर्द-गिर्द घूमती है.

शाहिद कपूर ‘Farzi’ से करेंगे ओटीटी डेब्यू, वेब सीरीज में विजय सेतुपति-अमोल पालेकर के साथ आएंगे नजर
ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, शाहिद कपूर ने वेब सीरीज से जुड़ने पर कहा था, ‘मैं ओटीटी पर अपने डेब्यू करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं और ‘फर्जी’ एक दिलचस्प शो है. हमारे पास एक जबरदस्त कास्ट और एक बिल्कुल नया शो है.’ बता दें कि शाहिद कपूर की वेब सीरीज की काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है.

सलमान खान ने किया शहनाज गिल का सपोर्ट! भाईजान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू?
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उन गिने-चुने सितारों में से एक हैं, जिन्हें सलमान खान पसंद करते हैं और यह बात सबको पता है कि भाईजान जिन्हें पसंद करते हैं, उन्हें सपोर्ट करने से भी पीछे नहीं हटते. अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने शहनाज गिल को अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में मौका दिया है.

Runway34 Review : कुर्सी की पेटी बांध लीज‍िए, अजय देवगन की एंटरटेनमेंट फ्लाइट ‘Runway34’ लैंड कर गई है
स‍िनेमा के पर्दे पर एक से एक कहान‍ियां रची और उतारी गई हैं, लेकिन सच्‍ची घटनाओं से जुड़ी कहान‍ियां हमेशा ही दर्शकों को आकर्षित करती रही हैं. शायद यही वजह है कि ‘श‍िवाय’ के बाद दूसरी बार न‍िर्देशक बनने के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ‘रनवे 34’ (Runway 34) जैसी कहानी को चुना जो एक असली घटना पर आधारित है. अजय देगवन और अम‍िताभ बच्‍चन की टक्‍कर, कोर्ट-रूम ड्रामा, असली घटना… ये सारे पहलू काफी हैं एक फिल्‍म के तौर पर दर्शकों को स‍िनेमाघरों तक खींचने के लिए. लेकिन क्‍या ये सब एकसाथ म‍िलकर आपको एक फिल्‍म के तौर पर मजेदार ‘हवाई यात्रा’ करा पाएंगे? कुर्सी की पेटी बांध लीज‍िए, क्‍योंकि इस र‍िव्‍यू में आपको इस यात्रा के बारे में पूरी ड‍िटेल दी जाएगी. हॉलीवुड में टॉम हैंक्स की ‘सुली’ और डेनजेल वाशिंगटन की ‘फ्लाइट’ जैसे फ्लेवर वाली ‘रनवे 34’ को अजय देवगन ने बॉलीवुड के अंदाज में बनाया है.

‘मिर्जापुर’ से ‘द फैमिली मैन’ तक, अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा कई नई वेब सीरीज और फिल्मों का धमाका
शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ (Farzi) के साथ ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ ने आज 28 अप्रैल को पॉपुलर सीरीज जैसे ‘मिर्जापुर’, ‘द फैमिली मैन’ के अगले सीजन का ऐलान किया. नागा चैतन्य की हॉरर सीरीज का भी ऐलान हुआ है, जिसमें वे जाने-माने एक्टर्स के साथ दिखेंगे. आइए, अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाले नए शोज और पुराने शोज के अगले सीजन के बारे में जानते हैं.

अनिल कपूर की उम्र को लेकर कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक, एक्टर ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद
बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor ) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थार’ ( Thar) के प्रमोशन अब टीवी के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में करने वाले हैं. शो के प्रोमो की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें एक्टर को फिल्म की टीम के साथ देखा जा सकता है. इसी बीच एक नए प्रोमो में कपिल शर्मा को अनिल कपूर से एक मजेदार सवाल करते हुए देखा गया. जिसके जवाब में एक्टर ने कुछ ऐसा कहा जो बेहद फनी है. शो का यह प्रोमो वीडियो देख कर दर्शक हंस-हंस के लोटपोट हो रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर