कबीर सिंह के दो सालः शाहिद कपूर ने शेयर किया बाइक राइडिंग का वीडियो, फैन बोले- 'प्रीति कहां है?'

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को आज दो साल पूरे हो गए हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shahidkapoor)

'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में थीं. फिल्म में जहां शाहिद 'कबीर सिंह' के किरदार में नजर आए थे तो वहीं कियारा आडवाणी 'प्रीति' के किरदार में नजर आई थीं.

  • Share this:
    मुंबईः शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वीडियोज और फोटोज के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने की पूरी कोशिश करते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही करते नजर आए हैं. दरअसल, शाहिद कपूर की रोमांस ड्रामा 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को रिलीज हुए आज पूरे दो साल हो गए हैं. फिल्म आज ही के दिन यानी 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से खूब वाहवाही मिली थी. 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में थीं. फिल्म में जहां शाहिद 'कबीर सिंह' के किरदार में नजर आए थे तो वहीं कियारा आडवाणी 'प्रीति' के किरदार में नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

    आज जब फिल्म को दो साल पूरे हो गए हैं तो ऐसे में शाहिद कपूर ने फिल्म को याद करते हुए कबीर सिंह लुक में अपनी एक शानदार फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. शाहिद कपूर के ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है. लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में शाहिद कपूर काफी हेंडसम लग रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए एक्टर के लुक की तारीफ की है.




    यूजर्स को भी उनका यह अंदाज देखकर कबीर सिंह की याद आ गई है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए उनके लुक की तारीफ की है और कबीर सिंह को याद किया है. तो वहीं कुछ यूजर शाहिद से 'प्रीति' के बारे में भी पूछ रहे हैं. एक्टर के बाइक राइडिंग वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा - 'प्रीति आपकी लोकेशन के बारे में जानना चाहती है.'




    वीडियो के बैकग्राउंड में कबीर सिंह का थीम म्यूजिक सुनाई दे रहा है. कबीर सिंह के 2 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने एक-दो नहीं बल्की 3 पोस्ट शेयर किए हैं. जिसके साथ उन्होंने फिल्म को याद किया है. खास बात ये है कि एक्टर के इन पोस्ट्स पर अभी तक मिलियन्स में व्यूज आ चुके हैं. उनके सभी पोस्ट पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.