Home /News /entertainment /

शाहिद कपूर ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा काम, बुरी तरह भड़क गए फैंस

शाहिद कपूर ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा काम, बुरी तरह भड़क गए फैंस

शाहिद कपूर हुए ट्रोल

शाहिद कपूर हुए ट्रोल

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो गए.

    अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और इसमें शाहिद कपूर का धांसू अवतार देखने को मिला है. वहीं इस बीच एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से शाहिद की बुरी तरह किरकिरी हो रही है. इस वीडियो में एयरपोर्ट के बाहर खड़ी कार में शाहिद कपूर कुछ करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे सारे कैमरे निगाह गड़ाए हुए हैं. खास बात ये है कि शाहिद कार का दरवाजा खोलकर कार सीट पर बैठे हुए हैं. हालांकि शाहिद के ट्रोल होने की वजह ये नहीं है, बल्कि कुछ और ही है.

    दरअसल, इस वीडियो में शाहिद अपनी कार का दरवाजा खोलकर सीट पर बैठते हैं और कुछ सामान लेकर वापस बाहर आ जाते हैं लेकिन कार का दरवाजा बंद नहीं करते. बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. किसी का कहना है कि शाहिद कपूर में बेसिक मैनर्स की कमी है तो कोई उन्हें रूड बता रहा है. कुछ ने कहा कि 'आपमें बहुत ईगो है, आप खुद अपनी कार का दरवाजा भी बंद नहीं कर सकते? अपने स्टाफ की इज्जत करो.' यहां देखें वीडियो-



     




    View this post on Instagram




     

    #shahidkapoor today at the airport


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    हालांकि कई लोगों ने शाहिद समर्थन भी किया है. उनके फैंस ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि 'उनकी कार है, उनका ड्राइवर है वो जो चाहे करेंगे, इससे किसी को भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.' वहीं कुछ लोगों ने शाहिद के ट्रोल्स को फालतू बताया है.

    बता दें कि शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म की कहानी एक ऐसे होनहार स्टूडेंट की है जो प्यार में खुद को खो बैठता है और बुरी आदतों का शिकार हो जाता है. फिल्म में शाहिद के अपोजिट अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं.

    ये भी पढ़ें- एक फिल्म के लिए तगड़ी फीस लेते हैं ये भोजपुरी स्टार, पवन सिंह से पिट गए खेसारी

    Tags: Bollywood, Entertainment, Shahid kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर