Home /News /entertainment /

धर्मा प्रोडक्शन की 'योद्धा' में काम करने से शाहिद कपूर ने किया इनकार, ये है कारण

धर्मा प्रोडक्शन की 'योद्धा' में काम करने से शाहिद कपूर ने किया इनकार, ये है कारण

शाहिद जल्द ही महाभारत  के आइकॉनिक किरदार 'कर्ण' में नजर आएंगे.

शाहिद जल्द ही महाभारत के आइकॉनिक किरदार 'कर्ण' में नजर आएंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद (Shahid Kapoor) ने फिल्म योद्धा (Yoddha) में काम करने से मना कर दिया है और इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि शाहिद कपूर और योद्धा की टीम के बीच स्क्रिप्ट को लेकर कई तरह के मतभेद पैदा हो रहे थे.

अधिक पढ़ें ...
    कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 'जर्सी' (Jersy) फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद शशांक खैतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'योद्धा' (Yoddha) में नजर आएंगे. इस एक्शन फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में ही शुरु होनी थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये खुलासा किया गया था कि शाहिद के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) भी लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म को करण जोहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाना था.  मगर अब ऐसा लग रहा है कि शूटिंग शुरु होने से पहले ही फिल्म के मेकर्स के लिए समस्या खड़ी हो गई है.

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है और इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि शाहिद कपूर और योद्धा की टीम के बीच स्क्रिप्ट को लेकर कई तरह के मतभेद पैदा हो रहे थे. सूत्रों ने बताया- "शाहिद 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद काफी घमंडी हो गए हैं. वो अपनी फिल्मों के चुनाव में बहुत ज्यादा चूज़ी हो गए हैं साथ ही शूटिंग के लिए डेट्स देने में भी आनाकानी कर रहे हैं. उन्होंने तय समय के अंदर फिल्म साइन भी नहीं की थी इसलिए करण जोहर ने फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. अब ये देखना होगा कि करण और शशांक शाहिद को मनाएंगे या फिर फिल्म के लिए किसी नए अभिनेता की तलाश करेंगे."

    दूसरी ओर शाहिद ने योद्धा के लिए अपनी डेट्स को अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए रख लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद विजय सेतुपति के साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. अभी तक सीरीज का नाम नहीं सोचा गया है. सीरीज की शूटिंग मुंबई और गोवा में होगी और इस सीरीज के एक से ज्यादा सीजन बनेंगे. इस सीरीज को फैमिली मैन सीरीज का निर्देशन करने वाली डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके डायरेक्ट करेंगे.

    Tags: Dharma Productions, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर