शाहिद के बच्चे भी हो जाएंगे कनफ्यूज, कौन हैं असली पापा?

शाहिद ने स्टैच्यू की यूं नकल की है कि बस पूछिए मत. एक नजर में धोखा होना तय है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:45 AM IST
शाहिद के बच्चे भी हो जाएंगे कनफ्यूज, कौन हैं असली पापा?
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 11:45 AM IST
सिंगापुर के मैडम तुसाद में अब शाहिद कपूर का वैक्स स्टैच्यू भी शामिल हो गया है. शाहिद ने 16 मई को अपने स्टैच्यू को सबके सामने पेश किया. इस मौके पर चमचमाते सूट में पहुंचे शाहिद को लुक के मामले में उनका स्टैच्यू कड़ी टक्कर दे रहा था.

जैसा कि आप देख सकते हैं. ये किसी फिल्मी लुक से इंस्पायर नहीं बल्कि फॉर्मल लुक में है. शाहिद ने अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. तस्वीर में कहना मुश्किल है कि इसमें असल शाहिद कौन हैं. शाहिद ने स्टैच्यू की यूं नकल की है कि बस पूछिए मत. एक नजर में धोखा होना तय है.





वर्कफ्रंट पर बात करें तो शाहिद फिलहाल शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन में बिजी हैं. 'कबीर सिंह' में शाहिद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे लवर बॉय के किरदार में है जिसका दिल टूट जाता है और दिल टूटने के दर्द में अजीबोगरीब हरकतें करता है. हाल में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने ना केवल फिल्म बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की.



अपने बच्चों की देखभाल को लेकर बात करते हुए शाहिद ने बताया कि उनका बेटा अभी छोटा है और वह आजकल अपने बेटे के डायपर भी बदलते हैं. शाहिद कपूर ने यह बात मीडिया के एक सवाल पर कही थी कि वह आजकल सिर्फ़ फ़िल्मों के किरदारों की तैयारी पर ही काम नहीं करते बल्कि अपने छोटे बेटे का डायपर भी बदलते हैं. शाहिद कपूर का यह जवाब सुनते ही ट्रेलर लॉन्च में मौजूद फ़ैन्स ने सीटियां बजानी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में ये काम कर रही हैं सनी लियोनी, सामने आईं तस्वीरें

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार