पौराणिक फिल्म में दिखाई देंगे शाहिद कपूर, महाभारत के योद्धा 'कर्ण' का रोल करेंगे एक्टर

वे महाभारत के योद्धा कर्ण पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

वे महाभारत के योद्धा कर्ण पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फिल्म करने जा रहे हैं. महाभारत के योद्धा कर्ण के जीवन पर यह फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म का प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 7:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने डांस और रोमांटिक फिल्मों से अपना अलग मुकाम बनाया है. वे अपनी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. वे फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

वे अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर चर्चा में हैं. शाहिद ने हाल ही में 'जर्सी' की शूटिंग पूरी है. वे इस फिल्म में क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे. वे अपने हर रोल में ढलने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. शाहिद को 'पद्मावत' के रतन सिंह और 'कबीर सिंह' के कबीर के रोल में बहुत पसंद किया गया था. अब वे एक नए रोल में दिखाई देंगे. बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि अब वे एक नया प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं. यह फिल्म पौराणिक कथा पर आधारित होगी.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार, वे महाभारत के योद्धा कर्ण पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. वे इस समय गोवा में एक वेब शो की शूटिंग कर रहे हैं. वे एक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डी. के के वेब शो की शूटिंग कर रहे हैं. अब वे डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फिल्म में काम करने जा रहे हैं. महाभारत के योद्धा कर्ण के जीवन पर यह फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म का प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं.

कोरोना के पहले फेज में जब सरकार ने शूटिंग की अनुमति दे दी तो फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो गई. शाहिद ने सेट पर वापसी कर ली थी और अपने कैरेक्टर में ढलने की तैयारी शुरू कर दी. शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. इमेज में शाहिद क्रिकेट के ग्राउंड पर दिख रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज