शाहिद कपूर ने खास अंदाज में पापा पंकज कपूर को किया विश, जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीर

एक्टर शाहिद कपूर ने पकंज कपूर के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. फोटो साभार: @ShahidKapoor instagram

दिग्गज अभिनेता और शाहिद कपूर के पता पकंज कपूर (Happy Birthday Pankaj Kapoor) ने बीते कल यानी 29 मई को अपना जन्मदिन मनाया. एक्टर ने पकंज कपूर के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

  • Share this:
    मुंबई. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और शाहिद कपूर के पता पकंज कपूर (Happy Birthday Pankaj Kapoor) ने बीते कल यानी 29 मई को अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके को खास बनाने के लिए शाहिद कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ा. एक्टर ने पकंज कपूर के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

    एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पिता पकंज कपूर (Pankaj Kapoor Birthday) के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, "हैप्पी बर्थडे डैड." एक्टर हर साल अपने पापा के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई देते हैं. इससे पहले उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपने ससुर को जन्मदिन की बधाई दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुस्कुराते हुए पंकज कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसका कैप्शन था, 'हैप्पी बर्थडे डैड.' शाहिद की तरह मीरा भी हर साल तस्वीरों के जरिए अपने ससुर को बर्थडे विश करती हैं.

    Pankaj Kapoor, Shahid Kapoor
    पकंज कपूर ने 29 मई को अपना जन्मदिन मनाया. फोटो साभार: @Shahid Kapoor Instagram


    बताते चलें कि, एक बार फिर बेटे-पिता की जोड़ी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. तेलुगू फिल्म के हिन्दी रीमेक 'जर्सी' (Jersey) में दोनों फिर से साथ नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं, वहीं पंकज कपूर उनके कोच बने हैं. यह एक क्रिकेटर के कमबैक की कहानी है. इस फिल्म में मृणाल ने भी अहम रोल निभाया है. खबरों के अनुसार, यह फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि पंकज ने शाहिद को अपनी फिल्म 'मौसम' में डायरेक्ट भी किया था.