Home /News /entertainment /

अली अब्बास जफर को बर्थडे विश करना शाहिद कपूर को पड़ा भारी, फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने पर पड़ी 'डांट'

अली अब्बास जफर को बर्थडे विश करना शाहिद कपूर को पड़ा भारी, फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने पर पड़ी 'डांट'

शाहिद कपूर, अली अब्बास जफर की फिल्म में खास रोल निभा रहे हैं. (Instagram/aliabbaszafar/shahidkapoor)

शाहिद कपूर, अली अब्बास जफर की फिल्म में खास रोल निभा रहे हैं. (Instagram/aliabbaszafar/shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) को आज 17 जनवरी को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अली अब्बास जफर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. दरअसल, फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म की है, जिसमें शाहिद कपूर खास रोल निभा रहे हैं. जाहिर है कि अली अब्बास जफर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने की वजह से खुश नहीं हैं. वे शाहिद कपूर को अपने तरीके से डांट रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोमवार 17 जनवरी को निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने अपनी अगली फिल्म के फर्स्ट लुक से पर्दा उठा दिया है. शाहिद कपूर ने फोटो के साथ अली अब्बास जफर के लिए एक बर्थडे नोट भी लिखा है.

अली अब्बास जफर को शाहिद का फिल्म से जुड़ी फोटो शेयर करना सही नहीं लगा. उन्होंने शाहिद को अपकमिंग फिल्म के फर्स्ट लुक का खुलासा करने के लिए डांटा. शाहिद ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर की है, जिसमें वे अली के बगल में खड़े दिख रहे हैं.

शाहिद कपूर ने फिल्म के फर्स्ट लुक से उठाया पर्दा
शाहिद सफेद शर्ट और काले रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अली अब्बास जफर. भाई को बहुत सारा प्यार. आपको सेट पर देखने के लिए और इंतजार नहीं होता!! अली ने शाहिद की इंस्टा स्टोरी को रीपोस्ट किया है.

Shahid Kapoor and Ali Abbas Zafar upcoming film first look revealed, Ali Abbas Zafar scolds Shahid Kapoor, Shahid Kapoor Birthday wishes to Ali Abbas Zafar, Ali Abbas Zafar Instagram, Shahid Kapoor Instagram, अली अब्बास जफर, शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने धोखे से फिल्म के फर्स्ट लुक से पर्दा उठा दिया है. (Instagram/aliabbaszafar)

अली अब्बास जफर: लुक से पर्दा उठा दिया…बहुत बढ़िया
अली अब्बास जफर लिखते हैं, ‘धन्यवाद शाहिद कपूर. लुक से पर्दा उठा दिया…बहुत बढ़िया.’ पिछले साल नवंबर में, शाहिद ने अली की एक्शन ड्रामा की शूटिंग शुरू की थी. शाहिद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी.

फ्रेंच फिल्म की हिंदी रीमेक है शाहिद की मूवी
शाहिद ने पोस्ट में लिखा था, ‘पहला दिन. खून…अपराध…और ढेर सारा एक्शन. चलिए, शुरुआत हुई.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 2011 में आई फ्रेंच फिल्म ‘नुइट ब्लैंच’ का अडेप्टेशन है. तमिल और तेलुगू में इस फ्रेंच फिल्म की रीमेक बन चुकी है.

Tags: Ali Abbas Zafar, Shahid kapoor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर