होम /न्यूज /मनोरंजन /मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने लिखा रोमांटिक नोट, मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट

मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने लिखा रोमांटिक नोट, मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट

वायरल हो रहा शाहिद कपूर का इंस्टा पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

वायरल हो रहा शाहिद कपूर का इंस्टा पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को आखिरी बार फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था और उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए दर्शकों का अपार प् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने प्यार को दिखाने से नहीं कतराते. मीरा बुधवार को 28 साल की हो गईं और इस अवसर पर शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे डांस करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने मीरा के लिए एक रोमांटिक नोट भी लिखा है.

शाहिद अपने इस नोट में लिखते हैं, ‘हैप्पी बर्थडे माई लवर. हम जीवन के उतार-चढ़ाव में एक साथ नाचें. चेहरे पर मुस्कान और आंखों में चमक के साथ हाथ में हाथ डाले.’ वहीं, मीरा ने इस नोट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव यू फॉरएवर.’ मीरा के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा ने भी शाहिद के नोट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डियर मीरा राजपूत’. वहीं, राशी खन्ना ने लिखा, ‘क्यूटेस्ट.’

Shahid Kapoor, Mira Rajput, Malaika Arora, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा

Instagram Printshot

सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी शाहिद कपूर के नोट पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. फैंस दोनों को ‘सबसे क्यूट कपल’ कहते नजर आ रहे हैं. बता दें, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 में शादी की थी. दोनों की शादी में केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए थे. बता दें, मीरा फिल्मी जगत से दूर रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. इंस्टाग्राम पर मीरा को 3.9 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

बात शाहिद की वर्कफ्रंट की करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था और उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए दर्शकों का अपार प्यार मिला था. फिल्म में शाहिद कपूर के पिता और अभिनेता पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे और इसे गौतम तिन्ननुरी ने निर्देशित किया था. वहीं, दूसरी ओर शाहिद जल्द ही राज और डीके की वेब सीरीज ‘फर्जी’ से ओटीटी में डेब्यू करने वाले हैं. इस सीरीज में वह राशी खन्ना और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें