शाहिद कपूर ने बेसुरी आवाज में गाया ऐसा गाना कि फैंस हुए लोटपोट, वायरल हुआ VIDEO

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है (फोटो साभारः Instagram/Shahid Kapoor)

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है (फोटो साभारः Instagram/Shahid Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक वीडियो में बेसुरी आवाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह फनी वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट (Shahid Kapoor Video) से शेयर किया है. वीडियो में एक्टर का चेहरा भी काफी फनी लग रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग और चार्मिंग लुक की वजह से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. हाल में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर का फनी अंदाज नजर आ रहा है. शाहिद कपूर का यह वीडियो (Shahid Kapoor Funny Video) देखकर शायद आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाए या हो सकता है कि आप जोर-जोर से हंसने लगे. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहिद ने अपने फैंस के लिए ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया है. वह पहले भी अपने फैंस के साथ अलग-अलग तरह की फोटो और वीडियो शेयर करते रहे हैं. लेकिन इस बार उनका यह वीडियो खास है, क्योंकि वह इसमें गाते नजर आ रहे हैं. एक्टर की गायकी को सुनकर फैंस लोटपोट हो रहे हैं.

इस वीडियो में शाहिद बड़े फनी अंदाज में अपनी सिंगिंग का जौहर दिखा रहे हैं. शाहिद कपूर ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वह बेसुरी आवाज में गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका चेहरा काफी फनी लग रहा है. शाहिद कपूर के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.




शाहिद कपूर के फनी वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अरे भाई किस लाइन में आ गए आप.' एक दूसरे फैन ने लिखा, 'ई का बवाल है.' एक्टर के तमाम फैंस ने उनके वीडियो पर कुछ इसी तरह के कमेंट किए हैं. हाल में शाहिद कपूर को मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया था. एक्टर ने कोरोना से बचने के लिए एक मास्क, काला चश्मा और एक फेस शील्ड लगाया हुआ था. तब भी फैंस को एक्टर का कोरोना से बचने का तरीका खूब पसंद आया था. उनकी यह फोटो तब खूब वायरल हुई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. अब शाहिद कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' के रीमेक में दिखाई देंगे. फिल्म में वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस स्पोर्ट्स-थीम वाली फिल्म के अलावा, शाहिद फिल्म निर्माता राज और डीके के साथ अपनी पहली साझेदारी को लेकर व्यस्त हैं. वह उनके ओटीटी प्रोजेक्ट में काम करने के लिए तैयार हैं. यह एक्टर की ओटीटी पर पहली फिल्म होगी. इस प्रोजेक्ट में उनके साथ राशि खन्ना हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज