लाइव टीवी

जब संजय दत्त ने शाहरुख खान से कहा- 'तुम्हें कोई हाथ लगाए तो बताना'

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 5:46 AM IST
जब संजय दत्त ने शाहरुख खान से कहा- 'तुम्हें कोई हाथ लगाए तो बताना'
शाहरुख खान और संजय दत्त की दोस्ती

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की दोस्ती कैसे शुरू हुई, इसके पीछे जो किस्सा उसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 5:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान आज अपना 54वां जन्मदिन (Shahrukh Khan 54th Birthday) मना रहे हैं. शाहरुख जितने बड़े स्टार है, उतने ही खूबसूरत इंसान भी हैं. ये बात शाहरुख कई मौकों पर साबित कर चुके हैं. शायद यही वजह है कि इंडस्ट्री में लगभग हर कोई शाहरुख खान को अच्छा दोस्त मानता है. शाहरुख खान की दोस्ती यूं तो कई लोगों से है लेकिन आज शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं किंग खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की दोस्ती से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में.

शाहरुख खान बीते 27 सालों से फिल्मी पर्दे से जुड़े हैं. टीवी की दुनिया से फिल्मों में आना और बड़े पर्दे पर किंग बन जाना किसी फिल्मी सफर से कम नहीं लगता. इस लंबे सफर में उनके कई दोस्त बने, कुछ साथ आगे बढ़ते गए, कुछ पीछे छूट गए. इन्हीं में से एक है वो चेहरा जिसने मुंबई में अकेले शाहरुख को एक बड़े भाई जैसा सहारा दिया. शायद उस वक्त 'बादशाह' को उस दोस्त की हिम्मत ना मिलती तो कहीं और होते. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अपने संजू बाबा है.

संजू बाबा ने दिया था शाहरुख खान का साथ




शाहरुख और संजय दत्त की दोस्ती से जुड़ा ये स्वीट सीक्रेट एक टीवी शो के दौरान सबके सामने आया. बात काफी पुरानी है, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुका है. ये वीडियो केबीसी-3 के दौरान का है. इस वीडियो में शाहरुख संजय दत्त के साथ अपनी दोस्ती का एक किस्सा सुनाते दिख रहे हैं. संजू बाबा का लुक देखकर लगता है कि वह अपनी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे होंगे. यहां देखें वीडियो-



इस वीडियो में शाहरुख बताते हैं कि 'मैं सबको छोटा सा किस्सा बताना चाहूंगा कि जब मैं मुबंई में नया नया आया था तब मेरा कोई दोस्त नहीं था. मैं किसी को नहीं जानता था और मेरा झगड़ा हो गया था किसी के साथ. मेरे पास कोई नहीं था जिसके पास मैं जा सकूं. मैं सोच रहा था काश मैं दिल्ली में होता. मेरे मां-बाप भी नहीं थे. ऐसे में एक आदमी था जो अपनी जीप लेकर मेरे पास आया था और वो था संजय दत्त. उसने कहा, अगर कोई तुम्हें हाथ लगाए तो मुझे बताना'.

ये भी पढ़ें- रेखा की ही तरह कामयाब हैं उनकी 6 बहनें, जानें करती हैं क्या काम?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 5:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...