फिल्म 'राखी' के लिए शाहरुख खान ने मिलाया संजय दत्त से हाथ?

इस जोड़ी की अगली फिल्म का नाम ‘राखी’ (Rakhee) होने वाला है. file photo

फिल्म 'पठान' (Pathan) के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक और फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल 'राखी' है. इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से हाथ मिलाया है.

  • Share this:
    मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई देंगे. इस बीच किंग खान की एक और फिल्म को लोकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबर है कि 'पठान' के बाद शाहरुख एक और फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल 'राखी' है. इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से हाथ मिलाया है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार यह जोड़ी फिल्म ‘राखी’ (Rakhee)  के लिए साथ आ रही है. इस फिल्म की निर्माता वायाकॉम 18 (Viacom18) कंपनी होगी. यह कई भाषाओं वाली फिल्‍म होगी. यह पहला मौका होगा जब वे साथ में पूरी तरह से प्रॉडक्‍शन में उतरेंगे. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्‍म 'रा वन' में संजय दत्‍त का छोटा सा रोल था. इसके अलावा संजय 'ओम शांति ओम' के एक गाने में शाहरुख खान के साथ दिखे थे.

    रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ऐक्‍टर्स इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं. शाहरुख खान और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ऑफस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री काफी अच्‍छी है लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों को ऑडियंस ने नहीं देखा है. ऐसे में यह प्रॉजेक्‍ट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.










    View this post on Instagram






    A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)






    वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहरुख़ खान अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं तो, वहीं संजय दत्त की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ इस 13 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में हमें अजय देवगन, सोनाक्षी` सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.