शाहरुख खान ने बर्थडे से पहले प्रशंसकों से की अपील, 'इस बार का प्यार... थोड़ा दूर से यार’

शाहरुख खान.
शाहरुख खान.

शाहरुख खान (Shahrukh khan) ने कहा, ‘मैं अपने सभी फैंस से बंगले के बाहर भीड़ नहीं लगाने की रिक्वेस्ट करता हूं.’ शाहरुख ने कहा कि कोविड-19 के कारण उनके बर्थडे पर मुंबई में उनके बंगले ‘मन्नत (Mannat)’ के बाहर फैंस को भीड़ नहीं लगानी चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 9:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने अपने जन्मदिन से पहले अपने प्रशंसकों से एक अपील की है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हैशटैग #AskSRK के तहत मंगलवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की. चूंकि शाहरुख खान का जन्मदिन बहुत नजदीक है, इसलिए उनके एक फैन ने उनसे उनके बर्थडे की योजनाओं के बारे में पूछा कि, ‘आपके बर्थडे की प्लानिंग क्या है? साथ ही साथ शाहरुख से कहा कि पुलिस हमें आपके बंगले के बाहर इकट्ठा नहीं होने देगी.

इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मैं अपने सभी फैंस से बंगले के बाहर भीड़ नहीं लगाने की रिक्वेस्ट करता हूं.’ शाहरुख ने कहा कि कोविड-19 के कारण उनके बर्थडे पर मुंबई में उनके बंगले ‘मन्नत’ के बाहर फैंस को भीड़ नहीं लगानी चाहिए. शाहरुख ने अपने बर्थडे से कुछ दिन पहले ही कोविड-19 को देखते हुए प्रशंसकों से यह अपील की है.

अब तक के अपने करियर में शाहरुख खान को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है. यही वजह है कि हर साल शाहरुख के जन्मदिन पर उनके प्रशंसक बंगले 'मन्नत' पर आते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. यह देखते हुए कि इस साल भीड़ लगाना खतरनाक है, शाहरुख ने पहले ही ट्विटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों से अपील कर दी है. इस समय शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अपनी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दुबई में हैं. हो सकता है कि शाहरुख खान यूएई में अपना 55 वां जन्मदिन मनाएं.





हैशटैग #AskSRK के साथ, शाहरुख के प्रशंसक उनसे कई सवाल पूछ रहे हैं. शाहरुख भी उन सवालों का जवाब दे रहे हैं. इस बार आप शाहरुख खान को सबसे ज्यादा क्या मानते हैं? इस बारे में पूछे जाने पर, शाहरुख ने कहा, ‘लोगों के तरीकों को बदलने की कोशिश मत करो. उन्हें समझो. जहां तुम कम पड़ जाते हो उसे समझना तुम्हारी सबसे बड़ी ताकत है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज