• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SHAHRUKH KHAN BACK IN SANJAY LEELA BHANSALIS IZHAAR THE FILM WILL BE MADE ON A TRUE LOVE STORY AN

संजय लीला भंसाली की Izhaar में शाहरुख की वापसी? सच्ची प्रेम कहानी पर बनेगी फिल्म

शाहरुख और भंसाली आखिरी बार फिल्म 'देवदास' के लिए साथ आए थे (फोटो साभारः Instagram/sanjayleelabhansali)

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को साथ आए दो दशक से ज्यादा समय हो गया है. वे फिल्म 'देवदास' (Devdas) के लिए साथ आए थे. कई फैंस सिनेमाई पर्दे पर इस जोड़ी का जादू फिर से देखने के लिए बेताब हैं.

  • Share this:
    मुंबईः दुनिया 2020 को कई बुरी वजहों से याद करेगा, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस यह साल इसलिए याद करेंगे, क्योंकि 2020 में इंटरनेट पर यह सवाल छाया हुआ था कि 'शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी है?' तब उनका नाम बॉलीवुड (Bollywood) के हर एक मुमकिन डायरेक्टर के साथ जोड़ा गया था, लेकिन कोई भी सही-सही अंदाजा नहीं लगा पाया था. राजकुमार हिरानी, ​​एटली से लेकर आदित्य चोपड़ा तक, उनके हर बड़े निर्देशक की फिल्म में काम करने की अफवाह फैली हुई थी.

    इससे पहले 2017 में, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ किंग खान के साथ आने की रिपोर्ट्स थीं. अब फिर से ऐसी खबरें आ रही हैं. कुछ ताजा रिपोर्ट्स, शायद शाहरुख के फैंस को रोमांचित कर सकें. हालांकि, शाहरुख और भंसाली की जोड़ी को साथ आए दो दशक से ज्यादा समय हो गए हैं. वे आखिरी बार देवदास के लिए साथ आए था. आज कई फैंस फिर से इस जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/sanjayleelabhansali)


    जिस फिल्म को लेकर इतनी बात हो रही है, उसका नाम है- 'इजहार.' यह संजय लीला भंसाली की एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें वे शाहरुख खान को कास्ट करना चाहते थे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इजहार एक ऐसी फिल्म थी, जिसे भंसाली लगभग चार साल पहले शाहरुख के साथ करना चाहते थे. यह एक भारतीय लड़के और एक नार्वे की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती एक प्रेम कहानी है. यह उस व्यक्ति की सच्ची कहानी है, जो प्यार के लिए नॉर्वे तक साइकिल चलाकर गया था. भंसाली इस प्रेम कहानी को एक स्क्रीनप्ले में गढ़ना चाहते थे. उन्होंने शाहरुख के लिए स्क्रिप्ट को फिर से तैयार किया है. अब यह देखने की बात है कि शाहरुख खान इस बार इसे हरी झंडी देते हैं या नहीं.

    फैंस शाहरुख खान को सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में देखने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से सुपरस्टार तीन साल बाद वापसी करेंगे. वे आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. पठान में शाहरुख खान के अलावा, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम रोल निभा रहे हैं. सलमान खान भी फिल्म में टाइगर के रोल में एक कैमियो में दिखेंगे.

    फैंस लंबे समय से दोनों सुपरस्टार को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म की कुछ समय पहले ही शूटिंग शुरू हुई थी. लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर और उसके बाद महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण, शूटिंग रुक गई थी.