शाहरुख खान बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, फिल्म 'पठान' के लिए ले रहे बहुत बड़ी रकम!

फिल्म 'पठान' अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

फिल्म 'पठान' अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके चाहने वाले बोहद खुश हो जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 12:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में जबरदस्त है. इतना ही नहीं, लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. वो अलग बात ही कि पिछले कुछ सालों से शाहरुख की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रही है, लेकिन इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वहीं, अब शाहरुख को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके चाहने वाले बोहद खुश हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख भारत के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं.

जी हां, फिल्म 'पठान' साइन करने के बाद शाहरुख भारत में सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं. खबर है कि फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जिससे वह देश में सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म समीक्षक और फिल्म पीआर और मार्केटिंग विशेषज्ञ उमैर संधू ने भी एक ट्वीट कहा था, 'शाहरुख ने फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख ने 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.' ऐसा लगता है कि अब शाहरुख खान ने सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अन्य कलाकारों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

Twitter Printshot


वहीं, फिल्म 'पठान' की बात करें तो यह फिल्म अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान फिल्म 'पठान' में केमियो करेंगे. इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान ने अपने शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार पर की थी. उन्होंने बताया था कि वो जल्द शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के टॉप पर लड़ते-भिड़ते नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज