लाइव टीवी

Sahrukh Khan का Birthday मनाने आधी रात को फैंस की भीड़ पहुंची मन्नत, देखें Photos

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 11:11 AM IST
Sahrukh Khan का Birthday मनाने आधी रात को फैंस की भीड़ पहुंची मन्नत, देखें Photos
मन्नत के बाहर फैंस से मिलने आए शाहरुख खान

शाहरुख खान के जन्मदिन (Shahrukh Khan Birthday) पर उनके घर मन्नत के बाहर सैकड़ों फैंस इकट्ठे हुए. शाहरुख अपने फैंस से मिलने घर के बाहर भी आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 11:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आज 'बॉलीवुड के किंग' यानी शाहरुख खान का जन्मदिन है (Shahrukh Khan Birthday). शाहरुख खान बॉलीवुड पर कई दशकों से राज कर रहे हैं, ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं. शाहरुख खान के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में हैं. वहीं शाहरुख के जन्मदिन पर फैंस इस सुपरस्टार के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. सोशल मीडिया पर तो शाहरुख को ताबड़तोड विशेज मिल ही रही हैं, वहीं बीती रात उन्हें विश करने के लिए मन्नत के बाहर फैंस जमा हुए.

शाहरुख खान के घर के बाहर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अपने जन्मदिन पर फैंस का प्यार देखकर शाहरुख खान भी आधी रात को घर से निकलकर आए और फैंस को धन्यवाद कहा.

वहीं शाहरुख खान इस दौरान सभी से इशारों में ये भी कहते नजर आए कि शोर ना मचाएं, पड़ोसियों की नींद खराब होगी. हालांकि फैंस ने फिर भी उनकी नहीं सुनी. शाहरुख खान अपने फैंस से मुस्कुराकर मिले. हालांकि इस बार शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम नहीं नजर आए.


Loading...

बता दें कि शाहरुख खान आज 54 साल के हो गए है. इस खास मौके पर शाहरुख खान के फैंस उन्हें बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर जमा हुए हैं. 1992 में फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाहरुख खान ने इतने सालों में दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. शाहरुख खान के बारे में ऐसी कई बातें हैं, जो उन्हें बाकी स्टार्स से अलग बनाती हैं. शाहरुख जितने बड़े स्टार हैं, उतने ही खूबसूरत इंसान भी हैं. वो मीडिया से लेकर फैंस तक, हर किसी से दिल खोलकर मिलते हैं.

शाहरुख खान के घर लगी फैंस की भीड़


शाहरुख के जन्मदिन से पहले दिवाली के मौके पर उनके बारे में एक ऐसी खबर आई थी जिसने सभी का दिल जीत लिया था. दरअसल, दिवाली पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन के घर जलसा पहुंचे शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद की जान बचाई थी. अर्चना के लहंगे में आग लग गई थी और शाहरुख खान ने उन्हें बचाने के लिए खुद को भी मुश्किल में डाल दिया था. इस दौरान शाहरुख थोड़ा-बहुत जल भी गए थे. वहीं ये बात जैसे ही लोगों के सामने आई चारों तरफ हर कोई शाहरुख की तारीफें करता दिखा.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने साड़ी पहनकर शेयर की ऐसी Photo, लोगों ने कहा- ये क्या फैशन है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...