Home /News /entertainment /

शाहरुख खान का स्टारडम बुर्ज खलीफा पर भी आया नजर, जन्मदिन पर छा गए किंग खान

शाहरुख खान का स्टारडम बुर्ज खलीफा पर भी आया नजर, जन्मदिन पर छा गए किंग खान

शाहरुख खान को बुर्ज खलीफा पर 2019, 2020 और 2021 में यूं विश किया गया. (फोटो साभार: viralbhayani)

शाहरुख खान को बुर्ज खलीफा पर 2019, 2020 और 2021 में यूं विश किया गया. (फोटो साभार: viralbhayani)

बुर्ज खलीफा पर हर साल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन पर ऐसे डिस्पले किया जाता है. शाहरुख खान को ये सम्मान मिलता देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. शाहरुख खान की ये तस्वीर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. वहीं, हर साल की तरह शाहरुख खान ने जन्मदिन के मौके पर अपनी झलक तो नहीं दिखाई लेकिन उनके फैंस जरुर इंतजार करते रहे.

अधिक पढ़ें ...

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर पूरे दिन मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ रही. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शाहरुख खान को जन्मदिन पर बधाई दी. लेकिन इस बीच शाहरुख खान के जन्मदिन का सबसे खास नजारा भारत नहीं दुबई में उनके फैंस को देखने को मिला. यह उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. दरअसल, दुबई के बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर ‘हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान’ लिखा नजर आ रहा है.

    बुर्ज खलीफा पर हर साल शाहरुख खान के जन्मदिन पर ऐसे डिस्पले किया जाता है. शाहरुख खान को ये सम्मान मिलता देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. शाहरुख खान की ये तस्वीर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. वहीं, हर साल की तरह शाहरुख खान ने जन्मदिन के मौके पर अपनी झलक तो नहीं दिखाई लेकिन उनके फैंस जरुर इंतजार करते रहे. फैंस की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस बल भी मौजूद है. अपने फैंस के प्यार को देखते हुए शाहरुख खान ने भी उनके लिए बिस्किट और पानी की बोटल्स भेजीं.

    Shahrukh Khan

    शाहरुख खान को बुर्ज खलीफा पर यूं विश किया गया. (फोटो साभार: viralbhayani)

    शाहरुख खान का यह जन्मदिन खास था क्योंकि कुछ दिनों पहले ही आर्यन जमानत पर रिहा हुए हैं. शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया से दूर हैं. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि शाहरुख खान जल्द सोशल मीडिया पर आएंगे. उन्होंने जन्मदिन के मौके पर भी अपना ट्वीट नहीं किया है. वहीं यह भी कहा जा रहा था कि जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ से संबंधित भी बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

    लगभग चार दशक के करियर में, शाहरुख दुनिया के सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक बन गए हैं. उन्होंने बाजीगर, डर और अंजाम जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और आज भी वह फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इसके बाद 90s में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में रोमांटिक भूमिकाएं निभाकर उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना लिया.

    Tags: Bollywood, Shahrukh khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर