लाइव टीवी

शाहरुख खान ने खरीदे इस फिल्‍म के रीमेक राइट्स, कर सकते हैं जासूस का रोल

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 9:05 PM IST
शाहरुख खान ने खरीदे इस फिल्‍म के रीमेक राइट्स, कर सकते हैं जासूस का रोल
शा‍हरुख खान की अगली फिल्‍म को लेकर चर्चाएं तेज हुईं.

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्‍म को लेकर फिर से चर्चाएं तेज हुई हैं. 2018 के बाद शाहरुख खान की कोई भी फिल्‍म नहीं आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 9:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले काफी समय से फिल्‍मों से दूर हैं. 2018 में आई फिल्‍म 'जीरो' (Zero) के बाद से शाहरुख खान के फैंस उन्‍हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्र हैं. ये फैंस उनकी अगली फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं. बीच-बीच में शाहरुख की अगली फिल्‍म को लेकर खबरें आती रहती हैं, लेकिन इनकी पुष्टि नहीं हो पाती. ऐसे में अब फिर उनकी अगली फिल्‍म को लेकर खबर आई है.

आईबी टाइम्‍स की खबर के मुताबिक शाहरुख खान ने कोरियाई फिल्‍म 'ए हार्ड डे' के रीमेक राइट्स खरीदे हैं. रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने अपनी प्रोडक्‍शन कंपनी के टीम मेंबर्स से इस फिल्‍म के प्री प्रोडक्‍शन का काम शुरू करने के लिए भी कह दिया है.

हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि शाहरुख खान इस रीमेक फिल्‍म में काम करेंगे या नहीं. लेकिन माना जा रहा है कि अगर शाहरुख खान इस फिल्‍म में रोल प्‍ले करेंगे तो संभवत: वह मूवी में एक क्राइम डिटेक्टिव के रोल में नजर आ सकते हैं.

2018 में आई थी शाहरुख की फिल्‍म जीरो. pic- youtube


यह डिटेक्टिव फिल्‍म में अपनी कार में एक आदमी को मार देता है. मूवी के अनुसार आदमी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए वह उसे अपनी मां के अंतिम संस्‍कार वाले दिन उनके ताबूत में छिपाने की कोशिश करता है. बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख खान की फिल्‍म को लेकर कई खबरें आ चुकी थीं. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के अगली फिल्‍म के बारे में उनके फैंस के अंदर उत्‍सुकता बनी हुई है.

कुछ दिन पहले फिल्‍मफेयर डॉट कॉम ने खबर दी थी कि शाहरुख खान फिल्‍म निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar hirani) के साथ अगली फिल्‍म साइन कर रहे हैं. इसके अलावा इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि संभव है इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड रोल में नजर आएं. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

शाहरुख खान के करीना कपूर के साथ अगली फिल्‍म करने की खबरें आई थीं. Pic- instagram
इसके अलावा हाल ही में शाहरुख खान एमेजॉन प्रमुख जेफ बेजोस के साथ भी नजर आए थे. इस दौरान जेफ बेजोस ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा था कि 'मैं अभी शाहरुख से बैक स्टेज बात कर रहा था, तब मुझे पता चला कि ये कितने विनम्र इंसान हैं'.

 



ये सुनते ही शाहरुख खान ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि 'ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि मेरी पिछली कुछ फिल्में नहीं चली हैं'. शाहरुख ने बातों ही बातों में ये भी जाहिर कर दिया था कि वह अपनी फ्लॉप फिल्मों का दर्द अब तक नहीं भूले हैं.

यह भी पढ़ें: मां बनीं एक्‍ट्रेस कल्कि केकलां, दिया बेटी को जन्‍म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 8:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर