शाहरुख खान ने किया गणपति विसर्जन, फोटो शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज

शाहरुख खान ने किया गणपति विसर्जन, फोटो शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज
शाहरुख खान (Photo Credit- iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर अपने फैंस को बेहद खास मैसेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का 10 दिनों तक चलने वाला त्योहार में शुरू हो गया. हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपने-अपने घर में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की. वहीं उसी तरह पूरी श्रद्धा के साथ विजर्जन का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. वहीं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए. उन्होंने पूजा करने के बाद विधि-विधान से विसर्जन भी कर दिया है. शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट्स पर अपनी एक सेल्फी शेयर कर गणेश चतुर्थी के मौके पर फैंस को खास तरीके से विश किया है.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी में शाहरुख खान माथे पर टीका लगाए गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने फैंस को खास मैसेज दिया है. उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ लिखा- 'प्रार्थना और विसर्जन हो गया... इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश आप और आपके प्रियजनों पर कृपा बरसाएं, आशीर्वाद और खुशियां. गणपति बप्पा मोरया'. यहां देखें शाहरुख खान द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


शाहरुख खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं इस तस्वीर पर शाहरुख के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं. सभी ने शाहरुख को गणेश चतुर्थी पर शुभकामनाएं भेजी हैं. शाहरुख खान के इस पोस्ट पर जाने-माने रैपर हनी सिंह ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया, तो वहीं भूमि पेडनेकर, मनीष मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है.



बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वो आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिख जाते हैं. शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और इसकी झलके उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर दिख जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज