Home /News /entertainment /

आमिर और सलमान से क्या नहीं डिस्कस करते शाहरुख खान ?

आमिर और सलमान से क्या नहीं डिस्कस करते शाहरुख खान ?

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान

शाहरुख खान का कहना है कि वो आमतौर पर आमिर और सलमान के साथ काम की बातें साझा नहीं करते. वो तीनों अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे का सम्मान करते हैं.

    शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान की तिकड़ी सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है और इन्हें साथ में देखना एक अनुभव रहता है. लोग अक्सर इन तीनों के आपसी रिश्ते को लेकर कयास लगाते रहते हैं. ऐसे ही एक सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने आमिर और सलमान के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया.

    सलमान और आमिर के साथ अपनी दोस्ती पर बात करते हुए किंग खान ने कहा, "हमें पता है कि हम दोस्त हैं. 25 सालों से हम साथ हैं. हम जब भी मिलते हैं. आपस में खूब बातें करते हैं और एक दूसरे की टांग भी खींचते हैं. साथ ही हम एक दूसरे की खुशियों, दुख, सफलता को लेकर भी बात करते हैं."

    शाहरुख ने बताया कि एक दोस्त होने के साथ ही मेरे अंदर आमिर और सलमान के लिए सम्मान भी है लेकिन सार्वजनिक तौर पर ये थोड़ा अलग होता है.

    आगे शाहरुख ने कहा "हम काम के बारें में कभी बात नहीं करते. जब भी हम साथ होते हैं मस्ती करते हैं. अपनी उपलब्धियों पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा, मुझे लगता है कि मुझे अभी भी बहुत कुछ हासिल करना है और यही बात मैं सलमान और आमिर के लिए भी बोल सकता हूं.

    सलमान और शाहरुख के बीच तो अच्छी दोस्ती है लेकिन आमिर इन दोनों के साथ कम ही नज़र आते हैं और आमिर करन जौहर के सेट पर बोल चुके हैं कि वो सलमान के दोस्त हैं लेकिन उनके साथ काम करते समय थोड़ा मुश्किल महसूस करते हैं.

    ये भी पढ़े:  OMG...पूरी की पूरी तलवार निगल गए सुनील ग्रोवर

    Tags: Aamir khan, Salman khan, Shah rukh khan, Zero Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर