शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने डिलीट कर दी अपनी लेटेस्ट पोस्ट, न्यूयॉर्क से शेयर की थीं ग्लैमरस PICS

अपनी इन फोटो कोसुहाना खान ने डिलीट कर दीं 
(photo credit: instagram/@suhanakhan2)

अपनी इन फोटो कोसुहाना खान ने डिलीट कर दीं (photo credit: instagram/@suhanakhan2)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं स्टारकिड्स में से एक हैं.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) पॉपुलैरटी में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. सुहाना अक्सर अपनी और दोस्तों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना न्यूयॉर्क से अपनी दो बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में आ गई थीं. लेकिन अचानक पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि सुहाना ने इन फोटोज को डिलीट कर दिया. इन फोटोज में सुहाना ने ब्लैक कलर की डीप नेक वाली ड्रेस पहने और परफेक्ट मेकअप में दिख रहीं थीं. इस ड्रेस के साथ गले में गोल्डन कलर का ‘ओम’ पेंडेंट पहना हुआ था. उनके ‘ओम’ पेंडेंट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

सुहाना खान की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ दोस्तों ने भी अपना प्यार जताया था. श्वेता नंदा बच्चन की बेटी नव्या नवेली, सुहाना की कजिन आलिया छिब्बा ने इस फोटो पर कमेंट्स किया था. किसी ने लिखा था ‘ओके चीक बोन्स’ तो किसी ने कमेंट किया ‘क्यूटी’, ‘ओह माई’, ‘गॉर्जियस’. सुहाना की इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक्स भी आए थे. सुहाना ने अपनी फोटो लगाने के बाद डिलीट क्यों की इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया है. देखिए वह फोटो जो सुहाना ने पोस्ट की थी, जिसे अब अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया है.

suhana khan




माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होने की वजह से सुहाना खान ने ऐसा किया है.ऐसा अनुमान इसलिए भी लगाया जा रहा है क्योंकि सुहाना पहले भी ट्रोलर्स को जवाब देते हुए पोस्ट लिख चुकी हैं. बहरहाल वजह जो भी हो सुहाना अपनी फोटो डिलीट करके एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी हैं. सुहाना खान इन दिनों  न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज