इस फिल्‍म में हीरोइन बनी नजर आएंगी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सामने आया VIDEO

सुहाना की इस फ‍िल्‍म का नाम है The Grey Part Of Blue.
सुहाना की इस फ‍िल्‍म का नाम है The Grey Part Of Blue.

सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. टीजर में सुहाना काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 1, 2019, 1:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywoo) में स्‍टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है. सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, अनन्‍या पांडे जैसे कई स्‍टार किड्स बॉलीवुड में लॉन्‍च हो चुके हैं. इस सब के बीच एक स्‍टार किड ऐसा भी है, जिसकी एंट्री से पहले ही सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है और उनके बॉलीवुड में आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की जो न्‍यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं. बॉलीवुड में तो पता नहीं, लेकिन हॉलीवुड में लगता है सुहाना ने एंट्री मार ली है.

सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. टीजर में सुहाना काफी इंप्रेसिव नजर आ रही हैं. यह टीजर जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. सुहाना खान के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के टीजर को शेयर किया है. बता दें कि 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू एक शॉर्ट फिल्म है.





सुहाना की इस शॉर्ट फिल्‍म के लेखक-निर्देशक ‌थिओडोर जिमेनो होंगे. जबकि सुहाना के अपोजिट फिल्म में काम करने वाले अभिनेता का नाम ऑस्कर है. कुछ दिन पहले ही एक्टिंग के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सुहाना ने कहा था, 'द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैं मिरांडा का किरदार निभा चुकी हूं. तब शाहरुख की बेटी का अभिनय पहली बार दुनिया के सामने आया था.
कौन होगा सुहाना की पहली फिल्म का हीरोसुहाना खान की पहली फिल्म में उनके अपोजिट डायरेक्टर ने ऑस्कर (Oscar) नाम के अभिनेता को चुना है. निर्देशक ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उनके बारे में बताया है. हालांकि ऑस्कर को लेकर अभी इंटरनेट पर इतनी जानकारियां उपलबध नहीं हैं. उन्होंने अपनी महज एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.ये सुहाना के पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर है.शाहरुख ने कहा था अभिनय में आने वाली बेटीकुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि उनकी बेटी जल्‍द ही फिल्म जगत में कदम रखने वाली हैं. तब उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया था कि उनका पहला प्रोजेक्ट क्या होगा. अब इसका जवाब सामने आ गया है.
 
View this post on Instagram
 

#thegreypartofblue art by @olsdavis

A post shared by Theodore Gimeno (@theodoregimeno) on




शाहरुख के बेटे आर्यन ने किया था दी लॉयन किंग से डेब्यू
पिछले महीने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपना वॉयस डेब्यू किया था. उन्होंने 'द लॉयन किंग' नाम की एक ड्रामा एडवेंचर फिल्म में अपनी आवाज दी थी. इसमें उनका किरदार सिंबा का था. इस फिल्म खुद शाहरुख ने भी आवाज दी थी.

ये भी पढ़ें:  थाइलैंड में कुछ ऐसे BIRTHDAY मना रही हैं मौनी रॉय, शेयर की खूबसूरत PHOTOS
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज