हाथ में किताबें लिए सड़क पर किसका इंतजार कर रही थीं सुहाना खान? वायरल हुई ये तस्वीरें

हाथ में किताबें लिए सड़क पर किसका इंतजार कर रही थीं सुहाना खान? वायरल हुई ये तस्वीरें
सुहाना खान की तस्वीरें वायरल (फोटो साभार- suhanakha2 Instagram)

सुहना खान (Suhana Khan) की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) हो रही हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टारकिड्स का जमाना है. कोई फिल्मों में शानदार डेब्यू कर चुका है तो किसी की एंट्री की तैयारी चल रही है. वहीं इस बीच हर किसी की इंतजार है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आखिर इंडस्ट्री में कम कदम रखेंगी. सुहाना अपने डेब्यू से पहले ही किसी सुपरस्टार जैसी ही फैन फॉलोइंग रखती हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) होती दिखाई दे जाती है. हाल ही में सुहाना की एक ऐसी ही फोटो सामने आई है, जो है तो काफी पुरानी लेकिन सोशल मीडिया पर पहली बार देखने को मिली है.

सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, जो suhanakha2 नाम के सुहाना के ही एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में सुहाना खान अपने हाथों में किताबें थामे दिख रही हैं. वो अपने दूसरे हाथ में कॉफी लिए हैं और सड़क पर खड़े होकर बेहद गंभीर होकर किसी का इंतजार करती दिख रही हैं. वहीं इस फोटो में सुहाना के सामने एक स्कूल बस भी दिखाई दे रही है, जिससे मालूम होता है कि ये तब की तस्वीर है जब सुहाना विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही थीं.





 






View this post on Instagram




 

why is suhana expression like this? what does she see? Can you guess ?? #suhanakhan


A post shared by Suhana (@suhanakha2) on






वहीं सुहाना की ये फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है. हर कोई उनके इस अंदाज पर फिदा हुआ जा रहा है. बीते दिनों सुहाना के एक बेहद ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों से साफ जाहिर था कि सुहाना आने वाले दिनों में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं.



 




View this post on Instagram




 

Girls squad ♥ #suhanakhan


A post shared by Suhana (@suhanakha2) on






बता दें सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर पापा शाहरुख खान पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि ये खुद सुहाना तय करेंगी. उन्होंने काफी समय पहले ये कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही ये फैसला लेगी कि उसे क्या करना है. वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद सुहाना के फैंस अभी तक उनके फिल्मों में कदम रखने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जानें Unlock-1 में शुरू होंगे कौन-कौन से टीवी शोज, पूरी हो गई तैयारी !
First published: June 6, 2020, 3:07 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading