शाहरुख खान की बेटी सुहाना सीख रही हैं बैले डांस, सामने आई ऐसी तस्वीरें

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 1:45 PM IST
शाहरुख खान की बेटी सुहाना सीख रही हैं बैले डांस, सामने आई ऐसी तस्वीरें
सुहाना खान सीख रही हैं बैले डांस
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 1:45 PM IST
बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों सुहाना की ग्लैमरस वैकेशन पिक्चर्स खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में हर कोई ये मान रहा था कि ग्लैमर के मामले में सुहाना किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. वहीं अब सुहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे कि वो बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं. सुहाना इन दिनों बैले डांस सीख रही हैं. हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में से ये जानकारी सामने आई है. इन वायरल फोटोज में सुहाना एक खास शख्स के साथ नजर आ रही हैं.

ये खास शख्स और कोई नहीं बल्कि सुहाना खान की दोस्त और बैले डांसर संजना मुथरेजा हैं. संजना सुहाना को बैले डांस सिखा रही हैं. संजना ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुहाना के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में संजना ने लिखा है कि मैं सुहाना को ट्रेन कर रही हूं, वो बहुत ग्रेसफुल हैं और बेहद खूबसूरती से डांस करती हैं. सुहाना का डांस प्रेम तो पहले भी एक वीडियो में देखने को मिल चुका है, जो लंदन की एक डांस क्लास का बताया जा रहा था. वहीं अब वो बैले डांस सीख रही हैं.

ट्रेनर ने सुहाना खान के साथ शेयर की ये तस्वीर


सुहाना के साथ ही उनकी करीबी दोस्त शनाया कपूर यानी संजय कपूर की बेटी भी संजना से बैले डांस सीख रही हैं. खास बात ये है कि संजना ने शनाया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि शनाया पिछले तीन सालों से इस डांस फॉर्म की ट्रेनिंग ले रही हैं. यानी की शनाया अब तक तो काफी एक्सपर्ट हो चुकी होंगी. अब ऐसे में फैंस को उस वीडियो का इंतजार है जिसमें सुहाना और शनाया बैले डांस परफॉर्म करती हुई दिखेंगी.

शनाया भी सीख रही हैं डांस


बात करें सुहाना खान की तो शाहरुख खान की लाडली ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि पढ़ाई में भी काफी आगे हैं. लंदन में रहते हुए अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है और अपनी आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क जाएंगी. जहां तक बात रही उनके बॉलीवुड में आने की तो इसके बारे में खुद शाहरुख खान जवाब दे चुके हैं. शाहरुख खान ने बताया था कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- जब हीरो की वजह से तापसी पन्नू के साथ हुआ था कुछ ऐसा, आज तक हैं नाराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...