महंगे बैग के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, वायरल हो रहीं ग्लैमरस फोटोज

महंगे बैग के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, वायरल हो रहीं ग्लैमरस फोटोज
सुहाना खान (Photo Credit-@suhanakhan2/Instagram)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी (Daughter) सुहाना खान (Suhana Khan) की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 2:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टारकिड्स का जमाना है. कोई फिल्मों में शानदार डेब्यू कर चुका है तो किसी की एंट्री की तैयारी चल रही है. वहीं इस बीच हर किसी की इंतजार है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी (Daughter) सुहाना खान (Suhana Khan) आखिर इंडस्ट्री में कम कदम रखेंगी. सुहाना अपने डेब्यू से पहले ही किसी सुपरस्टार जैसी ही फैन फॉलोइंग रखती हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Photo) होती दिखाई दे जाती है. वहीं अब एक बार फिर से सुहाना खान की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसन तस्वीरों में सुहाना महंगे बैग के साथ दिखाई दे रही हैं.

वायरल हो रही ये तस्वीरें Suhanakhan2 नाम के सुहाना खान के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बताया गया है कि सुहाना एक जाने-माने ब्रैंड के महंगे बैग के साथ पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में सुहाना चेयर पर बैठकर बैग के साथ तस्वीर खिंचवाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुहाना किसी मॉडल की तरह ही ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनका अंदाज किसी स्टार से कम नहीं है. यहां देखें वायरल हो रहीं सुहाना खान की तस्वीरें-
View this post on Instagram

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on



ये तस्वीरें देखकर मालूम होता है कि वो फोटोशूट करवा रही हैं. वहीं सुहाना की ये फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है. हर कोई उनके इस अंदाज पर फिदा हुआ जा रहा है. बीते दिनों सुहाना के एक बेहद ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों से साफ जाहिर था कि सुहाना आने वाले दिनों में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं.



बता दें सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर पापा शाहरुख खान पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि ये खुद सुहाना तय करेंगी. उन्होंने काफी समय पहले ये कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही ये फैसला लेगी कि उसे क्या करना है. वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद सुहाना के फैंस अभी तक उनके फिल्मों में कदम रखने का इंतजार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading