लाइव टीवी

दिवाली पार्टीः शाहरुख ने धधकती आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 3:09 PM IST
दिवाली पार्टीः शाहरुख ने धधकती आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान
शाहरुख खान ने जान पर खेलकर ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचाई.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर जलसा में आयोजित हुई दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर के लहंगे में आग लग गई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की. फिर भी उनके शरीर का 15 फीसदी हिस्सा झुलस गया है. वो आईसीईयू में भर्ती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 3:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर आयोजित हुई दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई. मौके पर मौजूद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को आग से दूर किया. हालांकि, इसमें शाहरुख खान भी थोड़ा झुलस गए. अर्चना को मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है.

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने इस खबर की पुष्टि की है. फराह खान ने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए शाहरुख खान का धन्यवाद किया है. फराह ने लिखा, "शाहरुख खान, मोहब्बत मैन से सुरक्षा तक. मैं अर्चना के जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं." फराह ने अखबार की जो कटिंग शेयर की है, उसके अनुसार जब अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर दिवाली की पार्टी चल रही थी तभी अर्चना सदानंद के लहंगा आग के संपर्क में आ गया.

देखते ही देखते आग बढ़ने लगी. तभी शाहरुख खान ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को बचाने के लिए कूद गए. उन्होंने बड़ी दिलेरी से अर्चना को आग से मुक्त कराया. लेकिन इस प्रयास में शाहरुख भी थोड़े-बहुत झुलस गए, जबकि अर्चना के बारे में कहा जा रहा है कि उनके शरीर का करीब 15 फीसदी हिस्सा आग की चपेट में आ गया था.


Loading...

लंबे समय से ऐश्वर्या की मैनेजर हैं अर्चना
अर्चना सदानंद लंबे समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर हैं. वो ऐश्वर्या के काम से जुड़े कई अहम फैसले लेने में अहम भूमिका अदा करती हैं.

jalsa diwali fire
अर्चना आईसीयू में भर्ती हैं.


मिड डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अर्चना अपनी बेटी के साथ दिवाली पार्टी में आई थीं. वो कोर्टयार्ड में थीं, तभी अचानक उनके लहंगे में आग पकड़ ली. इसके बाद वो मदद के लिए चिल्लाने लगीं, लेकिन वहां खड़े लोग समझ नहीं पा रहे थे कि वे क्या करें. इसी बीच शाहरुख वहां भागते हुए आए और अपनी जैकेट उतारकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे. इस दौरान आग की लपटें उनकी ओर भी आईं.

दिवाली की पार्टी में निया शर्मा के लहंगे में भी लगी आग
अर्चना सदानंद के पहले दिवाली सेलिब्रेशन 2019 के दौरान टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के लहंगे (Lehenga Caught Fire) में आग लगी थी. एक्ट्रेस ने खुद अपने जले हुए लहंगे की तस्वीर शेयर की थी. निया शर्मा ने दिवाली सेलीब्रेशन के लिए बेहद शानदार आउटफिट चुना था. उन्होंने सिल्वर कलर के लहंगे के साथ हैवी सिल्वर ज्वैलरी पहनी थी. निया शर्मा इस आउटफिट टीवी सेलेब्रिटीज के साथ दिवाली पार्टी में शामिल हुईं. वहीं इस पार्टी के दौरान उनकी ड्रेस में एक दिए से आग लग गई.

निया शर्मा ने शेयर की जले हुए लहंगे की तस्वीर


इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि 'एक दीये की शक्ति. एक सेकंड में आग लग गई...मैं कई लेयर वाले लहंगे के कारण बच गई, कुछ भी हो सकता था'. हालांकि इस घटना के बाद निया पार्टी में जमी रहीं. उन्होंने बीच में पार्टी नहीं छोड़ी.

निया शर्मा ने गुरु रंधावा के साथ जमकर डांस किया






View this post on Instagram




Tainu suit suit karda Diwali celebration Happy Diwali ✨✨✨ @gururandhawa @gururandhawa_legend @niasharma90 DON'T FORGET TO DOUBLE TAP . FOLLOW ME @guru_da_fan_suraj FOLLOW @gururandhawa . . . @gururandhawa @guru_da_fan_suraj @bollyboomindia @thewhitecollarfilms @tseries.official @djshadowdubai @directorgifty @xoizaleite @randhawaramneek @gschandhok @randhawa9700 @officialveemusic @jassi__singh @gururandhawa #highratedgabru #guru #madeinindia #mumbai #bollywood #hollywood #gururandhawa #singer #musiclover #slowlyslowly #liveshows #like4likeback #likeforlikes #downtown #insta #trending #instagood #billboard #india #diwali #celebration #happydiwali #fanlove #artist #directorgifty #party #nehakakkar #followmeplease #keepsupporting #guru_da_fan_suraj ❤ ❤ ❤ @gururandhawa High rated gabru


A post shared by Guru + Suraj (@guru_da_fan_suraj) on 






निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने टीवी शो 'नागिन' के सीजन 1 में जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा उन्हें 'एक हजारों में मेरी बहना' में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. निया शर्मा को स्टार प्लस के शो 'काली: एक अग्निपरीक्षा' के लिए जमकर तारीफें मिली थीं. वो वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में भी नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्होंने बोल्ड सीन दिए थे. निया शर्मा को एक विदेशी न्यूजपेपर में टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियन महिलाओं में टॉप 5 में रखा गया था.

यह भी पढ़ेंः जाहन्वी कपूर ने पहनी सफेद साड़ी, लोगों को आई श्रीदेवी की याद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...