शाहरुख खान से फैंस ने पूछा लड़की पटाने के टिप्स, किंग खान ने करारा जवाब देकर की बोलती बंद

फोटो साभार: @ShahrukhKhan instagram

फोटो साभार: @ShahrukhKhan instagram

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बुधवार को ट्विटर पर AskSRK सेशन होस्ट किया. इसमें फैंस ने उनसे मजेदार सवाल पूछे और किंग खान ने भी उतने ही इंट्रेस्टिंग जवाब दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 7:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में जबरदस्त है. इतना ही नहीं, लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. वो अलग बात ही कि पिछले कुछ सालों से शाहरुख की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पा रही है, लेकिन इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. किंग खान ने बुधवार को ट्विटर पर AskSRK सेशन होस्ट किया. इसमें फैंस ने उनसे मजेदार सवाल पूछे और किंग खान ने भी उतने ही इंट्रेस्टिंग जवाब दिए.

शाहरुख खान से एक मनचले लड़के ने पूछा, 'लड़की पटाने के लिए एक दो टिप्स दो.' इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने जवाब दिया कि पहले तो ये पटाना शब्द का इस्तेमाल छोड़ दो, और लड़कियों के प्रति सम्मान सज्जनता दिखाओ.

Shahrukh khan, srk
फोटो साभार: @Shahrukh Khan twitter


एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा, बाथरूम में इतना टाइम क्यों लगाते हो... ऐसा क्या करना होता है आपको वहां. इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, आपको वीडियो भेज दूंगा. आपकी जिज्ञासा और सीखने की ललक छू लेने वाली है.
Shahrukh Khan, Shahrukh Khan question
फोटो साभार: @ShahrukhKhan twitter


शाहरुख खान लगातार सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल के जवाब देते रहते हैं. जहां आज उन्होंने करीब 15 से ज्यादा लोगों के सवालों का जवाब दिया है. फैंस को आखिरी में अलविदा कहते हुए शाहरुख खान ने लिखा, 'अब मुझे जाना चाहिए अन्यथा ऐसा लगेगा कि मुझे कुछ भी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. सभी के समय और धैर्य के लिए शुर्किया और बिना उत्तर के निराश न हों. यह मेरी ओर से थोड़ा स्वार्थी जरूर लगेगा लेकिन ऐसा है नहीं, लेकिन मैं यह मेरे लिए करता हूं, और मुझे यह कहना होगा कि मेरे पास मस्ती के लिए समय था. आप सभी को प्यार और कृपया सुरक्षित रहें!'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज