पाकिस्‍तान को शाहरुख खान ने दी 45 करोड़ की मदद? जानें Viral Video की हक़ीकत

शाहरुख खान

शाहरुख खान

हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल (Shahrukh Khan Fake Video) हो रहा है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) को 45 करोड़ रुपए दान किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2019, 5:38 PM IST
  • Share this:
पुलवामा हमले के सदमे से देश अब तक उबर नहीं पाया है. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें देखने को मिल रही हैं. ऐसी ही एक अफवाह सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.. ये अफवाह शाहरुख खान से जुड़ी है. का ऐसा ही एक फेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दावा किया गया है कि उन्होंने पाकिस्‍तान के गैस ट्रैजेडी पीड़ितों को 45 करोड़ रुपए दान में दिए हैं.

ये फेक न्यूज वायरल होते ही लोगों ने शाहरुख खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं जब ये खबर वायरल होने लगी तो वीडियो की सच्चाई सामने आई और पता चला कि ये वीडियो पूरी तरह से 'फेक' है. इसके बाद शाहरुख खान के सपोर्ट में लोग आगे आए. StopFakeNewsAgainstSRK हैशटैग के जरिए इस वीडियो के खिलाफ मुहिम चलाई.

सिर्फ फैंस नहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स भी इस मुहिम में शाहरुख खान के सपोर्ट में आए हैं. सभी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फेक न्यूज की कड़ी निंदा की है. फिल्ममेकर हंसल मेहता ने लिखा- 'अभी अभी कुछ गलत खबरें शाहरुख के बारे में देखीं. मैंने अभी तक ऐसा कोई स्टार नहीं देखा जो बिना किसी शोर के जरूरत पर लोगों की मदद करता है. जो झूठी खबरें फैला रहे हैं उनके लिए कहूंगा #StopFakeNewsAgainstSRK' वहीं अभिनेता राहुल देव ने भी ऐसी खबरें को बकवास बताते दिए कड़ी निंदा की है.
Hansal Mehta tweet against Shahrukh Khan fake video with #StopFakeNewsAgainstSRKबता दें कि जहां एक तरफ शाहरुख के खिलाफ ये फेक वीडियो वायरल हो रहा है वहीं दूसरी तरफ फैंस उनके अच्छे काम गिनाते नहीं थक रहे हैं. किसी का कहना है कि शाहरुख ने 12 गांव गोद लिए हैं तो कई लोगों ने शाहरुख के नेक काम गिनाए. हालांकि अभी तक शाहरुख खान का इस मामले में कोई भी रिएक्शन नहीं आया है.
ये भी पढ़ें- PM मोदी की बायोपिक में अमित शाह का किरदार निभा रहे मनोज जोशी का सिद्धू पर हमला, कही ऐसी बात...



 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज