लाइव टीवी

शाहरुख खान से प्रभावित होकर Coronavirus से जंग में मदद के लिए आगे आया फैन, दिए इतने लाख रुपए

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 3:54 PM IST
शाहरुख खान से प्रभावित होकर Coronavirus से जंग में मदद के लिए आगे आया फैन, दिए इतने लाख रुपए
शाहरुख खान के फैन ने कोरोना से जंग में दिया योगदान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) द्वारा कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के लिए दिया गया योगदान सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में रहा था.

  • Share this:
मुंबई. चीन से शुरू होकर जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) अब दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. भारत में अब तक 2000 से भी ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इसके साथ ही करीब 62 लोग इस जानलेवा वायरस के कारण जान गंवा चुके हैं. वहीं इस वायरस के खिलाफ जंग में भारत का हर नागरिक साथ खड़ा है. बात करें बॉलीवुड की तो लगभग सभी स्टार्स अपनी तरफ से आर्थिक योगदान देते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने भी डोनेशन दी है. उनके इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा रही. वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस योगदान ने उनके एक फैन (Shahrukh Khan Fan) को ऐसा प्रभावित किया उसने भी बड़ा योगदान दे डाला.

किंग खान के इस फैन पेज का नाम है SRK Universe Fan Club. इस फैन पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है- 'हम इतना तो कर सकते हैं. शाहरुख खान के पदचिन्हों को फॉलो करते हुए PM Care Fund में एक छोटा सा योगदान'. इस ट्वीट में फैन ने शाहरुख खान और रेड चिलीज को भी टैग किया है. देखना होगा कि इस पर शाहरुख खान कोई प्रतिक्रिया देते हैं या नहीं.





इसके अलावा इस पोस्ट के साथ शाहरुख खान के फैन ने कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसके मुताबिक इस फैन पेज की ओर से पीएम केयर्स फंड में 1 लाख रुपए डोनेशन के तौर पर दिए गए हैं. ये फैन शाहरुख खान के डोनेशन देने के कदम से इतना प्रभावित हुआ कि खुद भी कोरोना के खिलाफ जंग में हिस्सा लेने का फैसला कर लिया.

बता दें शाहरुख खान ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए 7 अलग-अलक कॉज के लिए डोनेशन दी है. उन्होंने अपने योगदान के एमाउंट का खुलासा नहीं किया है लेकिन उनके फैंस ने अंदाजा लगाया है कि शाहरुख ने लगभग 70 करोड़ रुपए की डोनेशन दी है. इस अंदाजे में कितनी सच्चाई है ये तो खुद शाहरुख ही बता सकते हैं. इसके अलावा शाहरुख और गौरी खान ने मिलकर BMC को अपने ऑफिस की 4 मंजिला बिल्डिंग क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए ऑफर की है.

ये भी पढ़ें- लोक कलाकार फकीरा खान ने सरकार से की मांग, कोरोना को भगाने के लिए गाया लोकगीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading