क्या सच में शाहरुख़ खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक?

शाहरुख खान ने ये फिल्म छोड़कर फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' करने की सोची है. जिसकी तैयारियां भी अब शुरू हो चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 6:03 PM IST
क्या सच में शाहरुख़ खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक?
शाहरुख खान
News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 6:03 PM IST
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के बॉक्स ऑफिस पर नाकाम होने के बाद अब शाहरुख की अगली आने वाली फिल्मों को लेकर कंफ्यू़जन बन चुका है. कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि शाहरुख ने अब राकेश शर्मा पर बन रही बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' से अब किनारा कर लिया है. शाहरुख खान ने ये फिल्म छोड़कर फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' करने की सोची है. जिसकी तैयारियां भी अब शुरू हो चुकी हैं.

राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' के लेखक अंजुम राजाबाली ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि शाहरुख के फिल्म छोड़ने की खबर कोरी अफवाह है. एक चैट इंटरव्यू के दौरान जब अंजुम से जब पूछा गया कि क्या शाहरुख अब फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' का हिस्सा नहीं हैं, इसपर रिप्लाई देते हुए उन्होंने लिखा कि ''ये एक फेक न्यूज है.''

जिसके बाद अब ये बात तय है कि शाहरुख इस साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. जहां शाहरुख राकेश शर्मा के किरदार में नजर आएंगे जो पहले भारतीय थे जिन्होंने अंतरिक्ष की यात्रा की थी. शाहरुख ने फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि कहानी बेहद शानदार है जो शाहरुख को बहुत पसंद आई है.


 आपको बता दें, ये फिल्म पहले आमिर खान के पास आई थी, उन्हें ये कहानी पसंद आई लेकिन उन्होंने ये फिल्म शाहरुख खान को दी और शाहरुख ने फिल्म को हां करदी. जिसके बाद अब इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स


Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर