Home /News /entertainment /

shahrukh khan is tiger shroff favorite action hero know reason an

टाइगर श्रॉफ के फेवरेट एक्शन हीरो में से एक हैं शाहरुख खान, एक्टर ने बताई इसकी दिलचस्प वजह

टाइगर श्रॉफ ने शाहरुख खान की खूब तारीफ की. (Instagram/tigerjackieshroff/iamsrk)

टाइगर श्रॉफ ने शाहरुख खान की खूब तारीफ की. (Instagram/tigerjackieshroff/iamsrk)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का कहना है कि शाहरुख खान बॉलीवुड में उनके पसंदीदा एक्शन हीरो में से एक हैं. टाइगर ने इसकी अनोखी वजह भी बताई. बता दें कि टाइगर हाल में रिलीज हुई फिल्म 'हीरोपंती 2' में दमदार रोल में नजर आए हैं. इसके बाद, दर्शक उन्हें फिल्म 'गणपथ: पार्ट वन' में देखेंगे, जिसमें कृति सेनन को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

‘हीरोपंती 2’ में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के एक्शन की दर्शक तारीफ कर रहे हैं. एक्टर की दमदार बॉडी और गजब का डांस दर्शकों को पसंद आ रहा है. एक्टर से जब ‘हीरोपंती 2’ के प्रमोशन के दौरान उनके बॉलीवुड के फेवरेट एक्शन हीरो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान का नाम लिया.

टाइगर श्रॉफ ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान की तारीफ की. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर ने एक बातचीत के दौरान बताया कि वे शाहरुख खान को एक बेहतरीन एक्शन हीरो क्यों मानते हैं? उन्होंने कहा कि शाहरुख अपनी बॉडी का बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते हैं. उनके जैसा कोई भी हिट नहीं करता और न ही रिएक्ट करता है.

टाइगर श्रॉफ ने की शाहरुख खान की तारीफ
टाइगर अपनी बात समझाते हुए कहते हैं, ‘आप चाहें उनकी ‘डर’ देख लें या ‘बाजीगर’, जब उन्हें हिट किया जाता है तो वे वाकई में रिएक्ट करते हैं. टाइगर मानते हैं कि शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी पूरी बॉडी का बहुत अच्छे तरीके से इस्तेमाल करते हैं और यह बहुत खास बात है.

‘हीरोपंती 2’ में दिखा टाइगर का दमदार अंदाज
टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट फिल्म ‘हीरोपंती 2’ हाल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में टाइगर के एक्शन की सभी ने तारीफ की है. फिल्म को लेकर दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. इसमें तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी खास रोल में हैं.

दर्शकों को है शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का इंतजार
टाइगर श्रॉफ के पास ‘गणपथ: पार्ट वन’ है. फिल्म में उनकी ‘हीरोपंती’ की को-एक्ट्रेस कृति सेनन भी लीड रोल में हैं. दूसरी ओर, शाहरुख अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ के लिए कमर कस रहे हैं, जो निस्संदेह अगले साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में होंगे. इसके अलावा, शाहरुख एटली की फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ का भी हिस्सा हैं.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan, Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर