लाइव टीवी

'तानाजी' होगी अजय देवगन की सेंचुरी, इमोशन काजोल और दोस्‍त शाहरुख खान कहा ये..

News18India
Updated: November 11, 2019, 2:44 PM IST
'तानाजी' होगी अजय देवगन की सेंचुरी, इमोशन काजोल और दोस्‍त शाहरुख खान कहा ये..
अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म' फूल और कांटे' से की थी

फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanaji: The Unsung Warrior) अजय देवगन (Ajay Devgn) के 30 साल के फिल्मी सफर की 100वीं फिल्म (100th Film Of Ajay Devgn) होगी.

  • News18India
  • Last Updated: November 11, 2019, 2:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड में जल्‍द ही एक नया मुकाम हांसिल करने वाले हैं. उनकी आपने वाली फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanaji: The Unsung Warrior) उनके 30 साल के फिल्मी सफर की 100वीं फिल्म (100th Film Of Ajay Devgn) होगी. ऐसे में इस फिल्‍म के मेकर्स ने अजय देवगन की 100 फिल्‍मों के पोस्‍टर से उनकी फिल्‍म 'तानाजी' का पोस्‍टर तैयार किया है. इस मौके पर अजय देवगन को उनके फैंस से लेकर इंडस्‍ट्री में उनके दोस्‍तों तक, हर कोई बधाई दे रहा है. उनकी पत्‍नी काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी अजय को इस मौके पर बधाई दी है.

इस मौके पर अजय देवगन की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस काजोल ने इमोशन नोट लिखा है. काजोल ने ये नया पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा, '30 साल और 100 फिल्में, फूल और कांटे से लेकर जख्म तक. गोलमाल से लेकर शिवाय तक और अब तानाजी. कई शुक्रवार मैंने तुम्‍हें कठिन मेहनत करते हुए देखा है और आज तुम्‍हारे सारे किरदार तुम्‍हारे साथ खड़े हैं.आपको 100वीं फिल्म जन्मदिन की बधाई.'

 

वहीं काजोल के साथ स्‍क्रीन की सुपरहिट जोड़ी बनाने वाले उनके दोस्‍त शाहरुख ने भी अजय को बधाई दी है. शाहरुख खान ने लिखा, 'मेरे दोस्‍त तुमसे और 100 और उससे भी ज्‍यादा फिल्‍मों की उम्‍मीद है. इस माइलस्‍टोन के लिए शुभकामनाएं.. तुमने एक लंबा सफर तय किया है. दो मोटरसाइकिलों पर चढ़कर तुमने काफी लंबा सफर तय किया है.. इसे चलाते रहो.. तानाजी के लिए ऑल द बेस्‍ट..'

 



अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म' फूल और कांटे' से की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई. अजय देवगन अपने यूनीक स्‍टंट के लिए हमेशा जाने गए.



1999 में अजय देवगन ने काजोल से शादी कर ली. अपने 30 साल के फिल्मी सफर में अजय 'जिगर', 'विजयपथ', 'दिलवाले', 'इश्क', 'जख्म', 'भगत सिंह', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'अपहरण', 'गंगाजल', 'ओमकारा', 'सिंघम', 'गोलमाल', 'दृश्यम' जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में कर चुके हैं. अजय देवगन की अगली फिल्‍म 'तानाजी' होगी जो अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. यह फिल्‍म उनकी 100वीं फिल्‍म होगी.
यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा ने ली गोविंदा पर चुटकी, 'दोस्‍ती छोड़ो, यहां खुद का 'मामा' काम नहीं देता' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 2:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर