Home /News /entertainment /

23 Years of Kuch Kuch Hota Hai: करण जौहर हुए इमोशनल, बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

23 Years of Kuch Kuch Hota Hai: करण जौहर हुए इमोशनल, बोले- बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

'कुछ कुछ होता है' फिल्म से करण जौहर ने डायरेक्शन डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Film Poster)

'कुछ कुछ होता है' फिल्म से करण जौहर ने डायरेक्शन डेब्यू किया था. (फोटो साभार: Film Poster)

23 साल पहले ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) फिल्म से करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्शन डेब्यू किया था. इस फिल्म को डायरेक्ट करते समय ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji ) से ऐसी दोस्ती हुई जो आज भी कायम है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji ) स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) के 23 साल हो गए. 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म देखकर आज भी युवाओं को कुछ कुछ होने लगता है. काजोल का टॉम बॉय अवतार हो या रानी मुखर्जी का ग्लैमरस रुप, आज भी दर्शक भूल नहीं पाते हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर के लिए भी ‘कुछ कुछ होता है’ बेहद खास है. फिल्म के 23 साल पूरा होने पर करण अपने इमोशन को रोक नहीं पाए और सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की.

    करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ‘बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार, जो 23 साल से इस स्टोरी पर अपना प्यार दे रहे हैं! थैंक यू’

    (साभार: Twitter)

    इसके अलावा करण ने एक वीडियो शेयर कर लिखा ‘प्यार,दोस्ती और ढेर सारी यादों के 23 साल! कैमरे के पीछे मेरा पहला मौका था और इसने मेरे अंदर सिनेमा के लिए एक अनोखा प्यार जगाया, जो आज भी मेरे अंदर मौजूद है’.

    बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में दोस्ती और प्यार की कहानी को बेहद इमोशनल तरीके से फिल्माया गया था. राहुल और अंजलि के किरदार में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को लेकर करण जौहर इसलिए भी इमोशनल होते हैं क्योंकि 23  साल पहले ‘कुछ कुछ होता है’  से ही करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्शन डेब्यू किया था.  इस फिल्म को डायरेक्ट करते समय ही शाहरुख, काजोल  और रानी से ऐसी दोस्ती हुई जो आज भी कायम है.

    ये भी पढ़िए-‘भवाई’ कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले प्रतीक गांधी-‘मुझे कैसे पता होगा कि किसे किस बात से ठेस पहुंचेगी ?’

    इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को यश जौहर ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म से करण जौहर ने काफी कुछ सीखा था. इसके बाद तो पिछले 23 साल में करण ने कई शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं.

    Tags: Kajol, Karan johar, Rani mukerji, Shah rukh khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर