Home /News /entertainment /

EXCLUSIVE: जब रिजेक्ट हुए थे शाहरुख, कटरीना को कोरियोग्राफर ने कहा था 'Zero'

EXCLUSIVE: जब रिजेक्ट हुए थे शाहरुख, कटरीना को कोरियोग्राफर ने कहा था 'Zero'

फिल्म 'ज़ीरो' से पहले शाहरुख, कटरीना और अनुष्का की जोड़ी फिल्म 'जब तक है जान' (2012) में नज़र आई थी और वो फिल्म सुपरहिट रही थी.

    शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की तिकड़ी एक बार फिर सामने आने वाली है अपनी नई फिल्म 'ज़ीरो' के साथ. एक बौना आदमी, एक दिव्यांग लड़की और एक सुपरस्टार के सपनों उनकी ज़िंदगी की तकलीफों को छूती इस कहानी में कहीं न कहीं हम सभी की सच्चाई छिपी है और ये हर उस इंसान की कहानी है, जिसे ज़िंदगी में 'ज़ीरो' घोषित कर दिया गया था.

    न्यूज़ 18 हिंदी के साथ हुई एक खास मुलाकात में शाहरुख खान ने बताया कि वो जब एक्टिंग का सपना लेकर मुंबई आए, तो उन्हें बहुत सारी चीज़ें नहीं आती थी. उन्हें न घुड़सवारी आती थी, न ही वो दूसरे हीरो की तरह बॉडी बिल्डर थे. एक वक्त पर निर्माताओं ने उन्हें सलाह दी थी कि वो वापस चले जाएं. लेकिन शाहरुख ने अपनी कोशिशें जारी रखीं और साबित किया कि वो ज़ीरो नहीं हैं.

    बॉलीवुड की 'बॉम्बशेल' एक्ट्रेस कटरीना ने कहा कि वो अपनी ज़िंदगी का लम्हा नहीं भूलतीं, जब दक्षिण भारत के जाने माने कोरियोग्राफर राजू सुंदरम ने उन्हें भरे सेट पर ज़ीरो घोषित कर दिया था.

    katrina Kaif
    ये फिल्म कटरीना की शुरुआती फिल्मों में से एक थी.


    राजू, प्रभुदेवा के भाई हैं और उन्हें काफी स्ट्रिक्ट कोरियोग्राफर माना जाता है. राजू ने  इस फिल्म के एक गाने के दौरान स्टेप ठीक से नहीं कर पाने के कारण कटरीना को ज़ीरो घोषित कर दिया था. हालांकि, आज राजू और कटरीना अच्छे दोस्त हैं. लेकिन, तब कटरीना के लिए वो किसी सदमे से कम नहीं था.

    फिल्म 'ज़ीरो' की कहानी भी ऐसे ही किस्सों को मिलाकर जुड़ी है. कई ऐसे मोड़ होते हैं जब हमें लगता है कि हम ज़ीरो हैं लेकिन लगन हो, कोशिश हो तो ज़ीरो कब हीरो बन जाए, कहा नहीं जा सकता.

    इस इंटरव्यू के दौरान शाहरुख और कटरीना ने न्यूज़ 18 के साथ मज़ेदार खेल भी खेले और कुछ ऐसे राज़ भी खोले, जिन्हें आपने कभी सुना नहीं होगा. जैसे शाहरुख ने बताया कि वो बाथरूम सिंगर हैं और वहीं कटरीना ने बताया कि वो हिंदी बोलने में एकदम एक्सपर्ट हैं, लेकिन बोलने से डरती हैं.

    साल 2012 में सुपरहिट फिल्म 'जब तक है जान' में साथ काम कर चुकी इस तिकड़ी की नई फिल्म 'ज़ीरो' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी.

    ये भी पढ़े - जब शाहरुख को गोद में उठाकर नाचे सलमान

    Tags: Anushka sharma, Katrina kaif, Salman khan, Shahrukh khan, Zero Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर