• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा था- 'क्या मेरे जैसे एक्टर से शादी करोगी', ये मिला था जवाब

शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा था- 'क्या मेरे जैसे एक्टर से शादी करोगी', ये मिला था जवाब

मिस इंडिया कॉन्टेस्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा से शाहरुख ने यह सवाल पूछा था.

मिस इंडिया कॉन्टेस्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा से शाहरुख ने यह सवाल पूछा था.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान उनसे तरह-तरह के बहुत दिलचस्प सवाल पूछ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भी शाहरुख खान के सभी सवालों का बहुत ही बेबाकी से जवाब देती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड (bollywood) के बाद हॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं. अब वो द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में कीनू रीव्स के साथ नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा जब 17 साल की थीं तब से काम कर रही हैं. 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. वहीं, इस समय एक वीडियो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रियंका चोपड़ा का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान उनसे तरह-तरह के बहुत दिलचस्प सवाल पूछ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भी शाहरुख खान के सभी सवालों का बहुत ही बेबाकी से जवाब देती हैं.

    क्या मेरे जैसे एक्टर से शादी करोगी
    2000 में प्रियंका चोपड़ा ने लारा दत्ता के साथ मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया था. लारा दत्ता ने यह खिताब जीता था वहीं, प्रियंका चोपड़ा सेकेंड और लारा दत्ता थर्ड हुई थीं. इस समय शाहरुख खान जज पैनल में शामिल थे. इस वजह से उन्हें प्रियंका चोपड़ा से सवाल पूछने का मौका मिला. शाहरुख खान ने तब प्रियंका चोपड़ा से पूछा था कि अगर उन्हें एक स्पोर्ट्समैन, एक अमीर बिजनसमैन या एक शाहरुख की तरह एक्टर से शादी करने का मौका मिला तो किससे शादी करेंगी?

    शाहरुख ने पूछा
    शाहरुख खान ने कहा, ‘मैं खूबसूरत लड़कियों के सामने विनम्र हो जाता हूं. सोचिए, अगर आपको एक भारतीय खिलाड़ी जैसे अजहर भाई (अजहरउद्दीन) जो आपको पूरी दुनिया घुमा सकते हैं. एक आर्टिस्टक बिजनसमैन जैसे स्वारवोस्की जो आपको एक से बढ़कर एक नेकलेस दिला सकते हैं या एक हिंदी सुपरस्टार जैसे मैं, जिसके पास आपको इस सवाल पूछने के अलावा देने के लिए कुछ भी नहीं है तो किससे शादी करना पसंद करेंगी

    प्रियंका ने दिया दिलचस्प जवाब
    आपको बता दें कि शाहरुख खान के साथ अजहरउद्दीन और स्वारवोस्की भी जज के पैनल में थे. हालांकि, इस सवाल का प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख खान को बहुत ही मजेदार जवाब दिया और इसी जवाब की वजह से वो फाइनलिस्ट बनीं.

    स्पोर्ट्समैन से करती शादी…
    प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘अगर मुझे ये तीन कठिन विकल्प दिए जाएं तो मैं भारतीय स्पोर्ट्समैन से शादी करना चाहूंगी. ताकि जब मैं घर आऊं या वो घर आए तो मैं उसके सपोर्ट के लिए और उसे बताने के लिए खड़ी रहूं कि मैं उस पर उतना ही गर्व करती हूं जितना पूरा देश करता है. ताकि मैं उसे बता पाऊं कि देखो तुमने कितना अच्छा किया और तुम बेस्ट हो. मुझे वाकई अपने पति पर गर्व होगा क्योंकि वो एक स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर का होगा और देश को गर्व करने का मौका देगा.’

    2006 में किया शाहरुख के साथ काम
    प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में डेब्यू सनी देओल और प्रिटी जिंटा के साथ द हीरो फिल्म से किया था. इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार और लारा दत्ता के साथ अंदाज फिल्म किया था जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद वो मुझसे शादी करोगी, एतराज समेत कई फिल्में की. शाहरुख खान के साथ उन्होंने 2006 में डॉन किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज