• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब जूही चावला के सो जाने के बाद उनके घर पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, फिर हुआ कुछ ऐसा...

जब जूही चावला के सो जाने के बाद उनके घर पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, फिर हुआ कुछ ऐसा...

शाहरुख खान और जूही चावला कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान और जूही चावला कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सबसे अच्छी दोस्तों में शुमार और उनकी को स्टार रह चुकीं जूही चावला (Juhi Chawla) ने बताया कि एक बार शाहरुख खान पार्टी में इतना लेट पहुंचे थे कि पार्टी खत्म हो चुकी थी और जूही चावला खुद भी सोने चली गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) समय के कितने पाबंद है इसका खुलासा कई डायरेक्टर और उनके को स्टार्स कर चुके हैं. बॉलीवुड के बादशाह अपनी लेट लतीफी के लिए महशूर हैं. पहले भी शाहरुख खान ने कई शो में आयोजकों और मीडिया को घंटों इंतजार कराया है. यहां तक कि शाहरुख खान के दोस्त भी उनकी इस आदत से वाकिफ हैं. लेकिन, अब शाहरुख खान से जुड़ा एक और मजेदार वाकया उनकी बेस्टफ्रेंड जूही चावला (Juhi Chawla) ने शेयर किया है.

    शाहरुख खान की सबसे अच्छी दोस्तों में शुमार और उनकी को स्टार रह चुकीं जूही चावला ने बताया कि एक बार शाहरुख खान पार्टी में इतना लेट पहुंचे थे कि पार्टी खत्म हो चुकी थी और जूही चावला खुद भी सोने चली गई थीं.

    जूही चावला ने जी कॉमेडी शो में कहा, ‘जब भी हमारे घर पार्टी होती है, हम शाहरुख खान को जरूर इन्वाइट करते हैं. मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और वो हमारे स्पोर्ट्स टीम के पार्टनर भी हैं तो हम हमेशा उन्हें बुलाते रहते हैं. एक पार्टी में मैने उन्हें बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए एक्साइटेड थे. खासकर मेरे स्टाफ उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे. मैंने उन्हें 11 बजे आने के लिए बोला था लेकिन उन्होंने कहा कि वो थोड़ा सा लेट हो जायेंगे. आखिरकार वो 2:30 बजे रात में मेरे घर पार्टी करने आए. तब तक मेरे स्टाफ घर जा चुके थे और मैं सो चुकी थी. यहां तक कि खाना भी खत्म हो चुका था.’

    जिन्होंने शाहरुख के साथ ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी डायरेक्टर फराह खान ने भी कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि जब 9 बजे का समय अगर शाहरुख को दिया गया है तो वो 2 बजे आएंगे. अगर वो 11 बजे आ जाते हैं तो सब गड़बड़ हो जाता है.’

    आपको बता दें कि शाहरुख खान और जूही चावला दशकों से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दोनों आईपीएल टीम के को ऑर्नर भी हैं. वहीं, इस साल उनके बच्चे आर्यन खान और janhvi मेहता आईपीएल 2021 की नीलामी में शामिल भी हुए थे.

    अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद से फैंस शाहरुख की अगली फिल्म अनाउंस होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि शाहरुख खान जल्द ही पठान फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज