शाहरुख खान ने की ब्रिटिश एक्टर टॉम हिडलस्टन की तारीफ, बोले- मैं लोकी देखने के लिए बेसब्र

शाहरुख ने कहा कि वह टॉम की वेब सीरीज ‘लोकी’ देखने को बेहद उत्सुक हैं. (Photo Credit - Reuters and File Photo)

शाहरुख ने कहा कि वह टॉम की वेब सीरीज ‘लोकी’ देखने को बेहद उत्सुक हैं. (Photo Credit - Reuters and File Photo)

दिग्गज ब्रिटिश एक्टर टॉम हिडलस्टन (Tom Hiddleston) द्वारा खुद को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का प्रशंसक बताए जाने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने भी बहुचर्चित वेब सीरीज मार्वेल के एक्टर टॉम के अभिनय की सराहना की है.

  • Share this:

मुंबई. दिग्गज ब्रिटिश एक्टर टॉम हिडलस्टन (Tom Hiddleston) द्वारा खुद को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का प्रशंसक बताए जाने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने भी बहुचर्चित वेब सीरीज मार्वेल के एक्टर टॉम के अभिनय की सराहना की है. इस हफ्ते की शुरुआत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टॉम वर्ड एसोसिएशन गेम खेलते हुए दिखाई दिए थे.

भारत के बारे में उनकी राय को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) वेब सीरीज में लोकी का चर्चित किरदार निभाने वाले टॉम ने शाहरुख खान का नाम लिया. बॉलीवुड को लेकर किए गए सवाल पर भी ब्रिटिश एक्टर ने शाहरुख का नाम लेकर खुद को उनका प्रशंसक बताया. टॉम का यह वीडियो भारतीय दर्शकों के बीच खासी चर्चा का विषय बना हुआ है.

बॉलीवुड सुपरस्टार ने टॉम द्वारा तारीफ किए जाने के बाद एमसीयू में उनके किरदार लोकी को लेकर टि्वटर पर लिखा, ‘गॉड ऑफ मिसचीफ, आप बेहद दयालु और बड़े दिल वाले हैं. उम्मीद है कि इस दावे के पीछे कोई शैतान नहीं है.’ 55 साल के शाहरुख ने कहा कि वह टॉम की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘लोकी’ देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर बुधवार से ‘लोकी’ का प्रसारण हो रहा है.

शाहरुख की पोस्ट.

बादशाह खान ने टि्वटर पर लिखा, ‘टॉम, आपको बहुत सारा प्यार, मैं लोकी देखने के लिए बेसब्र हूं और अधिक इंतजार नहीं कर सकता. पहला ऐपिसोड अभी ही शुरू कर रहा हूं.’ ‘लोकी’ की रचना माइकल वाल्ड्रोन ने की है जबकि इसका निर्देशन ‘सेक्स एजुकेशन’ से प्रसिद्धि पाने वाली केट हैरन ने किया है. एक अन्य ट्वीट में शाहरुख ने कहा कि वह जल्द ही काम शुरू कर देंगे. किंग खान ने दोबारा काम शुरू करने वाले लोगों को बेहतर स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं. गौरतलब है कि शाहरुख यश राज फिल्म के बैनर तले बनने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज