जब गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ बैठे थे सनी देओल, शाहरुख़ से थी नाराज़गी!

जब सनी देओल के बेटे ने बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर ली है तो ऐसा माना जा रहा कि शाहरुख़ और सनी के बीच की दूरियां ख़त्म हो सकती हैं.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 6:50 AM IST
जब गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ बैठे थे सनी देओल, शाहरुख़ से थी नाराज़गी!
सनी देओल और शाहरुख़ खान
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 6:50 AM IST
बॉलीवुड में साल 1993 में आई फिल्म 'डर' ने भले ही लोकप्रियता बटोरी, लेकिन इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख़ खान और सनी देओल में काफी मनमुटाव देखा जाने लगा था. खबरें तो यहां तक थीं कि इस फिल्म की वजह से दोनों सुपरस्टार के बीच आई दूरियां लम्बे समय तक रहीं. बताया जाता है कि तकरीबन 16 साल तक दोनों के बीच बातचीत ही नहीं हुई.

यह भी पढ़ेंः अनुपम खेर ने किया ट्वीट- कश्मीर समस्या का समाधान शुरू

फिल्म ने जहां एक तरफ शाहरुख़ खान को एक्टिंग की दुनिया में एक अलग पहचान दिलाई, वहीं सनी देओल को फिल्म से जुड़ी कई बातें रास नहीं आईं. हालांकि वो कभी भी इन बातों को फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा से नहीं कह सके.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी का कहना था कि फिल्म में उनका किरदार एक लेफ्टिनेंट कमांडर सुनील मल्होत्रा का था. ऐसे में सनी का मानना था कि जब मैं कोई ऐसा दमदार किरदार निभा रहा हूं तो कोई मुझे चाकू कैसे मार सकता है, (दरअसल फिल्म के एक सीन में शाहरुख़ उन्हें चाकू मारते हैं). उन्हें इस बात पर काफी गुस्सा आया था. लेकिन यश चोपड़ा के सम्मान में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा.

फिल्म 'डर' के एक सीन में शाहरुख़ खान और सनी देओल.


बताते हैं कि उस दौरान सनी को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने अपने हाथ जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में वो जान ही नहीं सके कि उनकी जींस की जेब फट चुकी है. दरअसल उन्होंने गुस्से में हाथ जेब में डालते हुए अपनी ही जेब को नुकसान पहुंचा दिया था. हालांकि शाहरुख़ से बात ना होने पर सनी अक्सर ये कहते दिख जाते हैं कि वो पार्टीज में कम जाते हैं और शायद इसलिए उनकी शाहरुख़ से बात नहीं हुई.

शाहरुख़ खान के ट्विटर से लिया गया स्क्रीनशॉट.

Loading...

ऐसे में अब, जब सनी देओल के बेटे ने बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर ली है तो ऐसा माना जा रहा कि शाहरुख़ और सनी के बीच की दूरियां ख़त्म हो सकती हैं. दरअसल जब सनी के बेटे करन देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर रिलीज किया गया तो शाहरुख़ ने ट्विटर पर इसकी जमकर तारीफ की. जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड के दो दिग्गज स्टार जल्द ही साथ देखे जा सकते हैं.

जरुर पढ़ें: नहीं चली फिल्म तो मशहूर एक्टर ने कहा- अब एक्टिंग छोड़ दूंगा, बेइज्जती हो रही है
First published: August 7, 2019, 6:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...