लाइव टीवी

अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बोले शाहरुख खान, कही ऐसी बातें

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 9:20 AM IST
अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बोले शाहरुख खान, कही ऐसी बातें
शाहरुख खान ने मीडिया से अपनी फिल्मों को लेकर की बात

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ना सिर्फ अपनी फ्लॉप फिल्मों (Flop Films) बल्कि बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) से ब्रेक को लेकर भी बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 9:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अपना 54वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान चारों तरफ से फैंस ने अपने फेवरेट बॉलीवुड सुपरस्टार पर प्यार लुटाया. शाहरुख के घर मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ लगी तो वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को जबरदस्त बधाइयां भी मिली. अपने इसी खास दिन पर शाहरुख खान ने अपने करियर और फ्लॉप हो रही फिल्मों (Shahrukh Khan Flop Films) को लेकर भी बात की. बीते काफी दिनों से चर्चा थी कि शाहरुख अपने जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान करेंगे लेकिन ऐसा क्यों नहीं हुआ? शाहरुख ने इसे लेकर भी बात की.

शाहरुख खान ने पिछले काफी समय से फिल्में साइन नहीं की हैं. वहीं जब अपने जन्मदिन पर भी शाहरुख ने अपनी किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया तो उनके फैंस निराश हो गए. अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख ने मुंबई में मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'मुझे पता है कि लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि मैं अपने जन्मदिन पर किसी फिल्म का ऐलान करने जा रहा हूं लेकिन जिस भी दिन इसकी घोषणा की जाएगी, वो हमारा जन्मदिन होगा'. उन्होंने कहा- 'मेरी फिल्मों की खूबसूरती आप सभी की वजह से है'.

इसलिए नहीं किया फिल्म का ऐलान


उन्होंने अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बात करते हुए आगे कहा- 'मैंने कभी जान-बूझकर बुरी फिल्म बनाने की कोशिश नहीं की, लेकिन ऐसा हो जाता है. ठीक वैसे ही जैसे, मैंने कभी कोई अच्छी फिल्म बनाने की भी कोशिश नहीं की, बस हो गया'. किंग खान ने कहा- 'जब मैं एक अच्छी फिल्म बनाता हूं तो आपको खुशी होती है और जब मैं कोई बुरी फिल्म बनाता हूं तो आपको दुख होता है. मैं इस बात को समझता हूं और इसकी रिस्पेक्ट भी करता हूं'.

फैंस के दुख को जानते हैं शाहरुख


वहीं शाहरुख ने फिल्मों से ब्रेक लेने पर भी बात की. उन्होंने कहा- 'मैं जब भी चोटिल हुआ हूं, मैंने कई बार चोट के साथ ही काम किया है. मैं पूरी तरह ठीक होने से पहले ही काम पर लौट आता हूं लेकिन इस बार मैंने सोचा की कुछ वक्त निकालता हूं और पूरी तरह ठीक होकर काम पर वापस जाता हूं'. शाहरुख खान अपने बच्चों और फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं. वहीं अब ये देखना होगा कि वो वापस लौटने का फैसला कब लेते हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन बोलीं- इतिहास के नाम पर बन रहा सॉफ्ट पोर्न, करन जौहर पर भड़कीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...