लाइव टीवी

Flop फिल्मों पर छलका शाहरुख खान का दर्द, हंसी-हंसी में कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 10:06 AM IST
Flop फिल्मों पर छलका शाहरुख खान का दर्द, हंसी-हंसी में कही ऐसी बात
फ्लॉप फिल्मों पर बोले शाहरुख खान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पहले भी अपनी फिल्मों के नहीं चलने पर बात करते दिखाई दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 10:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बीते कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. वो अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए फिल्मों में तो एक्टिव हैं लेकिन बतौर हीरो नजर नहीं आ रहे हैं. शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' 2018 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. जिसके बाद शाहरुख खान कई इंटरव्यूज के दौरान (Shahrukh Khan On Flop Films) अपनी फिल्में नहीं चलने पर निराशा जताते नजर आए थे. अभी भी वो इस दर्द को भूले नहीं हैं, हाल ही में उन्होंने मजाक में ही सही इसका जिक्र कर ही दिया है.

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान एमेजॉन चीफ जेफ बेजोस से बातचीत करते नजर आए. इस दौरान जेफ बेजोस ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा कि 'मैं अभी शाहरुख से बैक स्टेज बात कर रहा था, तब मुझे पता चला कि ये कितने विनम्र इंसान हैं'. ये सुनते ही शाहरुख खान मजाकिया अंदाज में बोलते हैं कि 'ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि मेरी पिछली कुछ फिल्में नहीं चली हैं'. शाहरुख की ये बात सुनकर सभी हंस पड़ते हैं और जेफ पानी पीते-पीते हंस पड़ते हैं. शाहरुख ने बातों ही बातों में ये भी जाहिर कर दिया है कि वो अपनी फ्लॉप फिल्मों का दर्द अब तक नहीं भूले हैं.



बता दें कि जेफ बेजोस तीन दिनों के टूर पर भारत आए हैं. इस दौरान बॉलीवुड सितारों के लिए एक ईवेंट रखी गई. इस ईवेंट पर शाहरुख खान के अलावा स्टेज पर फिल्म मेकर जोया अख्तर बैठी दिखाई दे रही हैं. वहीं रितेश देशमुख, उनकी पत्नी जेनेलिया डीसूजा, विद्या बालन, उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, अरशद वारसी, राजकुमार राव, कमल हासन, शिबानी दांडेकर, आशुतोष गोवारिकर, मनोज वाजपेई, सयानी गुप्ता, फरहान अख्तर, अली फजल, पंकज त्रिपाठी, कबीर खान और मिनी माथुर जैसे सेलेब्रिटीज भी इस ईवेंट का हिस्सा रहे. इस ईवेंट पर मीडिया अलाउड नहीं थी.बात करें शाहरुख खान की तो एक साल के ब्रेक के बाद 2020 में शाहरुख फिल्मों में नजर आ सकते हैं. उनके कई प्रोजेक्ट्स पर अभी बातचीत चल रही है. माना जा रहा है कि फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल देखने के बाद शाहरुख हर कदम फूंक-फूंक कर रखना चाहते हैं, इसलिए आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर पूरा टाइम ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: पारस छाबड़ा पर जमकर भड़के सलमान खान, सबके सामने बताई सच्चाई 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 10:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर