सलमान खान के गाने 'प्यार करोना' पर शाहरुख खान ने ली चुटकी, सबके सामने कह डाली ये बात

सलमान खान के गाने 'प्यार करोना' पर शाहरुख खान ने ली चुटकी, सबके सामने कह डाली ये बात
शाहरुख खान और सलमान खान (फाइल)

फैन ने सलमान खान के गाने (Salman Khan Song) पर रिएक्शन मांगा तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 'भाई' के सिंगल होने पर तंज कस दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 5:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और इंडस्ट्री के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती के बारे में तो सभी को पता है. दोनों में समय तक मनमुटाव था लेकिन अब किंग और दबंग पुराने दौर को भुलाकर एक बार फिर से दोस्त बन गए हैं. दोस्ती भी ऐसी की कभी सलमान, शाहरुख की फिल्म में कैमियो करते दिख जाते तो कभी शाहरुख, सलमान की फिल्म में छोटे से रोल के लिए तैयार हो जाते हैं. दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई से भी पीछे नहीं हटते. वहीं हाल ही में इन दोनों की दोस्ती शाहरुख खान के #AskSrk सेशन के दौरान दिखाई दी.

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. इसके जरिए वो ना सिर्फ फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए हैं, बल्कि कोरोना से सुरक्षा के लिए सभी को जागरुक करने का काम भी कर रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSrk सेशन चलाया, जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के दिलचस्प जवाब दिए. इसी बीच एक फैन ने शाहरुख से सलमान के कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए बनाए गए गाने 'प्यार करोना' पर रिएक्शन मांग लिया, जो आज ही रिलीज हुआ है.


फैन ने लिखा- 'सलमान खान ने हाल ही में अपनी आवाज में कोरोना और देशप्रेम को लेकर एक गाना हाल ही में रिलीज किया है. क्या आपने देखा?'. इस ट्वीट में फैन ने सलमान खान को भी टैग किया है. इस पर शाहरुख ने काफी मजेदार जवाब दिया है. शाहरुख खान ने लिखा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'. शाहरुख ने कुछ इस गाने के बहाने सलमान खान के सिंगल होने पर चुटकी ली है.



लोगों को शाहरुख का ये जवाब खूब पसंद आ रहा है. इस ट्वीट को जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. क्योंकि इस ट्वीट में सलमान खान भी टैग हैं तो अब देखना होगा कि इस पर उनकी कोई प्रतिक्रिया आती है या नहीं. बता दें कि सलमान का ये गाना साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज