बेताल पहाड़ में काला साया है... शाहरुख खान ने जारी किया Betaal का ट्रेलर, जानें कब होगी रिलीज

बेताल पहाड़ में काला साया है... शाहरुख खान ने जारी किया Betaal का ट्रेलर, जानें कब होगी रिलीज
शाहरुख खान ने रिलीज किया बेताल का ट्रेलर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix Series) पर रिलीज होने वाली हॉरर-थ्रिलर सीरीज 'बेताल' (Betaal Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

  • Share this:
मुंबई. जहां एक तरफ लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड फिल्मों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है, वहीं इस दौरान OTT प्लैटफॉर्म, दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आए दिन यहां पर नई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं. हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आने वाली हॉरर-थ्रिलर सीरीज 'बेताल' (Betaal Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस सीरीज को नेटफ्लिक्स (Netflix Series) पर रिलीज किया जाएगा. वहीं इसके साथ ही 'बेताल' के ट्रेलर को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलना भी शुरू हो गया है. हर कोई बेसब्री से इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है. आगे जानें नेटफ्लिक्स पर कब आ रही है 'बेताल'.

'बेताल' शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के बैनर तले बनी है. OTT प्लेटफॉर्म रिलीज होने जा रही ये फिल्म अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिल कर तैयार की गई है. इस नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज में 'मुक्केबाज' फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं. वो इस सीरीज में एक आर्मी जवान के तौर पर दिखाई दे रहे हैं, जिसका सामना अजीबो-गरीब चीजों से होता है.





बेताल के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गांव में ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जॉम्बीज की बटालियन ने तबाही मचा रखी है. वहीं गांव वालों को बचाने के लिए इंडियन पुलिस फोर्स और आर्मी आगे आती है और उनका सामना बेहद डरा देने वाले वाकयों से होता है. वो इस ट्रेलर में जॉम्बीज जैसे दिखने वाले लोगों से जंग करते नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर से साफ जाहिर है कई परतों में बनाई गई इस सीरीज को लोग खूब इंजॉय करेंगे. ये वेब सीरीज 24 मई, 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.



'बेताल' में विनीत कुमार के अलावा एक्ट्रेस अहाना कुमरा, सेक्रेड गेम फेम एक्टर जितेंद्र जोशी, एक्टर सिद्धार्थ मेनन और एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई भी नजर आएंगी. बता दें कि साल 2019 में शाहरुख खान ने 'बार्ड ऑफ ब्लड' का निर्माण किया था जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में थे.

ये भी पढ़ें- पहली बार बिकिनी पहनने पर नर्वस थीं एक्ट्रेस रकुलप्रीत, पिता ने दिया था ऐसा सुझाव 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading