लाइव टीवी

जल्‍द आने वाली है शाहरुख खान की फिल्‍म, खुद रिलीज किया मूवी का ट्रेलर

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 8:02 PM IST
जल्‍द आने वाली है शाहरुख खान की फिल्‍म, खुद रिलीज किया मूवी का ट्रेलर
शाहरुख खान ने किया अनाउंस.

फिल्‍म के बारे में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अनाउंस किया है. फिल्म में एक एक्टर की जिंदगी को बेहद करीब से दिखाने की कोशिश की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 8:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों हर कोई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है. आखिरी बार वह 2018 में आई फिल्म 'जीरो' (Zero) में दिखाई दिए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. बहरहाल वह इस बीच फिल्‍‍‍‍‍‍मों से दूर मूवी के प्रोडक्‍शन के काम पर ध्यान दे रहे थे. अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म लेकर आने वाले हैं. हालांकि शाहरुख इसमें खुद नहीं दिखाई देंगे बल्कि वह इस फिल्म के प्रोडूसर हैं. इस फिल्म का नाम 'कामयाब' (Kaamyaab) है.

फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है. इस फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में संजय एक एक्‍‍‍स्‍ट्रा के किरदार में दिखेंगे जो अब तक कुल 499 फिल्मों में काम कर चुका है और रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी 500वीं फिल्म के इंतजार में है.

संजय मिश्रा दिखेंगे मेन रोल में. PIC- youtube


इस फिल्म में एक एक्टर की जिंदगी को बेहद करीब से दिखाने की कोशिश की गई है. जिसमें इस पेशे के उतार और चढ़ाव दोनों को जगह दी गई है और उसके जीवन को अलग रूप से दर्शाया है. इस फिल्म में संजय के साथ दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.





इस फिल्म के ट्रेलर को खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट्स में शेयर किया है.  इसके साथ उन्‍होंने लिखा है, 'कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता. आर्टिस्ट एक्स्ट्राऑर्डिनरी होना चाहिए. फिर बनती है पिक्चर कामयाब'. पिछले साल शाहरुख ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) को प्रोड्यूस किया था.

फिल्‍म को ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. PIC- Youtube


इस साल अब तक शाहरुख खान ने 3 फिल्म प्रोड्यूस करने का ऐलान किया है. ये फिल्में हैं- 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas), जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मुख्य भूमिका में दिखेंगे, 'कामयाब' और एक फिल्म है 'क्लास ऑफ 83' (Class of 83) जो कि नेटफ्ल्क्सि (Netflix) पर रिलीज होगी.



शाहरुख खान की ओर से प्रोड्यूस की जा रही फिल्‍म 'कामयाब' के डायरेक्‍टर हार्दिक मेहता हैं. शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को दृश्यम फिल्म्स ने को-प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 6 मार्च को थिएटर्स में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Reteish Deshmukh) स्टारर फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) के साथ क्लैश करेगी.

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही छा गया सपना चौधरी का नया गाना, काले सूट में मचा दिया कहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 7:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर